अमिताभ बच्चन ने अपने खराब स्वास्थ्य की खबरों पर कहां, फर्जी खबर

सोशल मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो में बच्चन स्टेडियम से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं, तभी भीड़ में से कोई उनसे उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछ रहा है।

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार को खराब स्वास्थ्य की खबरों को फर्जी खबर का कर खारिज कर दिया जिससे उनके अस्पताल में भर्ती होने के लिए अफवाहों पर भी विराम लग गया।

कई रिपोर्ट में दावा किया गया कि मेगा स्टार के पैर में खून का थक्का जमने या धमनी अवरुद्ध होने के कारण अजियो प्लास्टि की गई है, इसके बाद दिन की शुरुआत में ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चिंतित प्रशंसकों की बाढ़ आ गई जो बच्चन के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ कर रहे थे। शाम को अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक को ठाणे के दादोजी कोडादेव स्टेडियम मैं माझी मुंबई बनाम कोलकाता के टाइगर्स के बीच इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) के फाइनल मैच में भाग लेते हुए देखा गया था उनके अस्पताल जाने की खबरें सामने आने के कुछ घंटे बाद सोशल मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो में, बच्चन स्टेडियम से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं तभी भीड़ में से कोई उनसे उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछ रहा है अभिनेता शुरुआत में अपने हाथों से इशारा करते नजर आते हैं कि सब कुछ ठीक है। इसके बाद कुछ शख्स ने पूछा आप कैसे हैं?सब ठीक है? इस पर बच्चन ने कहां फर्जी खबर।”

रिपोर्टर दोपहर में शुरू हुई, जिनमें कहा गया कि वह नियमित जांच के लिए कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल गए थे दूसरे ने कहा कि उन्हें एंजियोप्लास्टिक के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था जो अवरुद्ध धमनियों और रक्त वाहिकाओं को खोलने के लिए एक बैलून प्रक्रिया है उनके पैर में रुकावट को दूर करने के लिए और कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने बताया कि और धमनी के लिए उनके एनजीओ प्लास्टिक की गई थी। हालांकि पूरे दिन अस्पताल या उनके कार्यलय से कोई पुष्टि नहीं हुई । और हालांकि रिपोर्ट को स्वतंत्र रूप से सत्यापित नहीं किया जा सका अस्पताल एक्स पर शेष रूझान थे। लिखने वालों में कांग्रेस नेता संजय निरुपम भी शामिल थे उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया अमिताभ बच्चन कैसे स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करता हूं। कई अन्य लोगों ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए लिखा कि वह उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं अमिताभ बच्चन को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ की गणपत में एक कैमियो भूमिका में देखा गया था उनकी आने वाली फिल्मों में दीपिका पादुकोण और प्रभास स्टारर कल्कि एड़ी 2898 शामिल हैं । वह तमिल फिल्म वेटैया में रजनीकांत के साथ भी नजर आएंगे।

फायदोकी दुनिया खोलें ज्ञानवर्धक न्यू लेटेस्ट

Leave a Comment