इतने कम उम्र में पूनम पांडे की मौत कैसे हुई?आईए जानते हैं पूरी कहानी

सर्वाइकल कैंसर से 32 साल की उम्र में पूनम पांडे की मौत मॉडल के मैनेजर ने की पुष्टि पूनम पांडे के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शुक्रवार को उनकी मौत के बारे में एक पोस्ट सजा की गई है जिससे कई लोग चौंक गए हैं। उनके मैनेजर ने इस खबर की पुष्टि की है।

एक्टर मॉडल पूनम पांडे को गुरुवार रात निधन हो गया। कम उम्र में पूनम पांडे का निधन हो गया उनकी उम्र 32 साल की थी उनकी आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से किए गए एक पोस्ट में कहा गया कि अभिनेता की मृत्यु सर्वाइकल कैंसर के कारण हुई इस खबर ने कई लोगों को चौंका दिया, कुछ लोगों को आश्चर्य हुआ कि पूनम की टीम ने भी न्यूज़ 18 को दिए एक इंटरव्यू में इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि कल रात उनका निधन हो गया पूनम की मैनेजर पारुल चावला ने भी एएनआई से मॉडल की मौत की खबर की पुष्टि की है। हाथ जोड़ने और दिल के इमोजी के साथ शेयर की गई पूनम पांडे के इंस्टाग्राम पर शेर की गई पोस्ट में लिखा है या सुबह हमारे लिए कठिन है आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रही है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है हर जीवित रूप से जो कभी आया है उनके संपर्क में आने पर शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली दुख की इस घड़ी में हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे जबकि हम उन्हें उन सभी चीजों के लिए प्यार से याद करते हैं जो हमने सजा की थी उनकी टीम ने भी न्यूज़ 18 से पुष्टि की कल रात उनका निधन हो गया।

उन्हें कब देखा गया ?

उन्हें 2022 में रियलिटी शो लॉक अप सीज़न 1 में देखा गया था जिसे अभिनेता कंगना रनौत ने पोस्ट किया था पूनम पांडे की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट तीन दिन पहले गोवा में एक पार्टी की थी।एक पार्टी में अपना एक वीडियो शेयर किया था।

Leave a Comment