एडम हैरिसन की ड्रग ओवरडोज से हो गई मृत्यु: एडम के बारे में रोचक जानकारी

‘पॉन स्टार्स’ सेलिब्रिटी रिक हैरिसन के बेटे एडम हैरिसन का 39 साल की एज में नशीली दवाओं के ओवरडोज के कारण निधन हो गया। रिक हैरिसन के 39 वर्षीय बेटे एडम की नशीली दवाओं के ओवरडोज के कारण निधन हो गई । अपने रियलिटी शो पॉन स्टार्स के लिए मशहूर, इस अप्रत्याशित त्रासदी ने प्रशाशंको और परिवार के सदस्यों को दुखी कर दिया। यह एडम के जीवन और इस दुर्भाग्य घटना की परियशितियो से सम्बन्धित सभी विवरण दिए गया है।

एडम हैरिसन कौन थे?

एडम हैरिसन,1984 में पैदा हुए थे रिक हैरिसन की पहली सदी से दूसरे बेटे हैं। जबकि कोरी , उसका बड़ा भाई, पॉन स्टार्स पर एक जाना पहचाना चेहरा है, एडम ने खुद को परिवार के गिरवी दुकान व्यवसाय से दूर रखते हुए, एक साधारण जीवन पसंद किया।

39 साल के एज में दुखद निधन :

पॉन स्टार्स सेलिब्रिटी रिक हैरिसन के बेटे एडम हैरिसन का 20 को जनवरी को निधन हो गया। 39 साल की उम्र में दुखद निधन हो गया। मौत का कारण नशीली दवाओं का ओवरडोज था। हालाकि विवरण स्पष्ट नहीं है, रिक ने इंस्टाग्राम पर दिल दहला देने वाली खबर साझा की, तुम हमेशा मेरे दिल में रहोगे। मैं तुमसे प्यार करता हूं एडम,” उन्होने लिखा।

परिवार ने क्या कहा ?

नुकसान से तबाह हैरिसन परिवार, उनके प्रतिनिधि लौरा हेरलोविच ने कहा। उन्होंने इस कठीन समय के दौरान गोपनीयता का अनुरोध किया और एडम की मृत्यु पर अपना अत्यधिक साझा किया। परिवार का कहना है कि हमारा परिवार एडम की मौत से बेहद दुखी हैं। हम उसके नुकसान पर शोक मनाते हुए गोपनीयता की मांग करते हैं।

उसने कौन सी दवा ली ?

लास्ट वेगास मेट्रो पुलिस विभाग वर्तमान में एडम की मौत के आसपास की परशितियो की जांच कर रहा है। परिवार को 19 जनवरी को उनके निधन के बारे में पता चला, और अब तक समय स्थान और इसमें शामिल पदार्थो के बारे में विशिष्ट विवरण सामने नही आए हैं।

एडम का जीवन और कैरियर?

एडम अपने भाई कोरी के विपरित, सोशल मीडिया और सुर्खियों से बचते हुए, कम प्रोफाइल रखता था। कथित तौर पर उन्होने परिवार की प्रसिद्ध गोल्ड और सिल्वर पॉन शॉप में काम किया था, लेकिन वहा से चले गए थे। अफवाहें बताती हैं कि उन्होंने पलंबर के रुप में अपना करियर बनाया।

पॉन स्टार्स क्या है?

पॉन स्टार्स 2009 से हिस्ट्री चैनल पर एक लोकप्रिय रियलिटी टीवी श्रृंखला हैं, जो हैरिसन परिवार द्वारा संचालित लास वेगास में गोल्ड एंड सिल्वर पॉन शॉप के दैनिक संचालन का अनुसरण करती हैं। रिक, कोरी और उनके दियागंत भाई एडम प्राचीन वस्तुओ को और कलाकृतियों से सम्बन्धित पारिवारिक व्यवसाय का हिस्सा रहे है।

प्रशंसक क्या कह रहें हैं?

एडम की मौत की खबर पर प्रशंसक की प्रतिक्रिया आने लगी और सोसल मीडिया पर शोक की लहर दौड़ गई। कई लोगो ने रिक हैरिसन के बेटे के असामयिक निधन पर दुःख व्यक्त किया।

Leave a Comment