एल्विश यादव ने बताया कि उन्होंने यू ट्यूबर पर मैक्सटर्न की पिटाई क्यों की: बाद में माफी मांगे लेकिन….

मैक्सटर्न ने क्या शिकायत की? मैक्सटर्न या सागर ठाकुर दिल्ली स्थित यू ट्यूबर जो शैक्षिक वीडियो बनाता है मैं अपने शिकायत में कहा कि एल्विस यादव ने उसकी रीड की हड्डी तोड़ने की कोशिश की और उसे जान से मारने की धमकी दी।

यू ट्यूबर मैक्सटर्न (सागर ठाकुर) की कथा तौर पर पिटाई करने के आरोप में एल्विस यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के कुछ घंटे बाद यू ट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता ने स्पष्ट किया है कि वह गुस्से में थे क्योंकि सागर ठाकुर ने उन्हें महीनों से परेशान कर रहे थे और आखिरकार एल्विस को जलाने की धमकी दी थी। खबर 24.7 की रिपोर्ट के अनुसार माता-पिता जीवित हैं। एल्विस जिसे पहले सिद्धार्थ यादव के नाम से जाना जाता था । गुरुग्राम के वजीराबाद का रहने वाला है, उन्होंने मैक्सटर्न की पिटाई के लिए माफी मांगते हुए कहा कि उन्हें आसानी से गुस्सा आ जाता है। लेकिन असल जिंदगी में वह ऐसे नहीं हैं। मुझे लोगों को पीटना और एफआईआर विवादों में उलझन पसंद नहीं है। मैक्सटर्न अब कह रहे हैं कि मैं इतना प्रभावशाली हूं कि मुझे एफआईआर में सभी जमानती आरोप मिले अगर मैं इतना प्रभावशाली होता तो मैं एफआईआर को रोक सकता था। लेकिन मैक्सटर्न ने गुरुग्राम आकर मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई । मैं उन सभी से माफी मांगना चाहता हूं जो सोचते हैं कि मेरी छवि को ठेस पहुंची है लेकिन उस समय यह सही लगा, “एचटी ने एल्विस के हवाले से कहा।

एल्विस यादव पर विवाद ?

एल्विस ने कहा कि वह एक कपड़े की दुकान पर गया जहां मैक्सटर्न ने उसे बुलाया और उसके पास कोई हथियार नहीं था। मैक्सटर्न मैं सब कुछ योजनाबद्ध किया था वह एक कैमरा छिपा हुआ था और उसने माइक्रोफोन भी चालू कर रखा था यदि आप वीडियो देखेंगे तो आप टी की आवाज सुन सकते हैं इसलिए उसने सब कुछ योजनाबद्ध किया था और जानता था कि इसका उपयोग कैसे करना है लोग कह रहे हैं कि मैक्सटर्न अकेला था । लेकिन सच्चाई यह है कि उसके साथ चार लोग थे और मेरे साथ के लोग मारपीट करने के लिए नहीं थे बल्कि वास्ताव में मुझे रोक रहे थे। मैं हर किसी से पूछना चाहता हूं कि आप कैसे प्रतिक्रिया देंगे अगर कोई आपके परिवार को धमकी देता है तो आपका मां लड़ाई के बाद मैं उसके पास पहुंचा उसे इससे हल करने के लिए मैंने उसे घर बुलाया लेकिन वह नहीं आया था अगले दिन उन्होंने एफआईआर दर्ज कराई और फिर सवाल किया कि 307 (का प्रयास क्यों हत्या) मुझ पर नहीं लगाया गया था छोड़ा लवी जो हमेशा मेरे खिलाफ रही है क्योंकि मैं हिंदुत्व के बारे में बोलता हूं कॉल का समर्थन करते हुए एलविश ने कहा।

मैक्सटर्न ने क्या शिकायत की?

मैक्सटर्न नया सागर ठाकुर दिल्ली स्थित यू ट्यूबर जो शैक्षिक वीडियो बनाता है ने अपनी शिकायत में कहा कि एल्विश यादव ने उसकी रीड की हड्डी तोड़ने की कोशिश की और उसे जान से मारने की धमकी दी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एल्विस यादव ने कहा रीड की हड्डी को ऐसे नहीं तोड़ा जा सकता हां मैंने उसे धमकी दी थी लेकिन यह गुस्से में था मैं उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज भी कर सकता था लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया।

एफआईआर दर्ज:

पुलिस ने कहा कि यादव और अन्य के खिलाफ शुक्रवार शाम सेक्टर 53 पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 147 (दंगा) 149 (गैर कानूनी सभा) 323 (चोट पहुंचाना) 506 (अपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिक की दर्ज की गई थी।

फायदों की दुनिया खोल ज्ञानवर्धक न्यूज़ लेटेस्ट से लेकर वास्तविक समय स्टॉक ट्रैकिंग, ब्रेकिंग न्यूज़ और व्यक्तिगत न्यूज़ फिर तक यह सब यहां है बस एक क्लिक! दूर अभी लॉगिन करे।

Leave a Comment