जांघ पर ऐसा टैटू बनाकर लड़की को किया प्रपोज हैरान लड़की ने देखकर पकड़ लिया माथा

Propose Day 2024:

33 साल के इस शख्स का नाम जो मूरे है वो पेसे से एक बर्बर है। उसने स्थानीय मीडिया से बात करते हुए इस परमानेंट प्रपोज के बारे में बात कि उसने बीते महीने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया था।

वेलेंटाइन वीक में आज के दिन प्रपोज डे मनाया जाता है इस दिन लोग जिससे प्यार करते हैं उसे प्रपोज करते हैं। लेकिन एक शख्स ने जैसी अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया। वैसे शायद ही किसी ने किया होगा उसने अपनी जांघ पर टैटू बनवाते हुए लड़की से पूछा कि क्या वह उससे शादी करेगी इसमें दो ऑप्शन भी रखे है, हां और ना ब्रिटेन में रहने वाले 33 साल के इस शख्स का नाम जो मूरे है वह पेसे से एक बर्बर है। उन्होंने स्थानीय मीडिया से बात करते हुए इस परमानेंट प्रपोज के बारे में कहा कि उन्होंने बीते महीने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया है।

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार मूरे का गाना है कि 36 साल की सारा ग्राहम 3 साल से उनके साथ रिलेशनशिप में थे वह प्रपोज करने की आम तरीकों से हटकर कुछ अलग करने की आईडिया उन्हें ऑनलाइन वीडियो देखने के बाद आया था इस 10 इंच के टैटू में दो कार्टून दिख रहा है लड़का घुटनों के बल बैठकर लड़की को दिल दे रहा होता है लड़की खड़ी हुई है दोनों मुस्कुरा रहे हैं इस टैटू को बनवाने वाले आर्टिस्ट ने कहा यह वह टैटू नहीं है जो मैं हर रोज बनाता हूं।

मूरे बताते हैं, मैं और सारा एक दूसरे से बहुत मजाक करते हैं इसलिए मैं गंभीर होने की कोशिश की जब मैं टैटू बनवाने के लिए पेंट नीचे उतरी मुझे लगा कि मैं इसे सही से संभाल लूंगा लेकिन मेरे हाथ कापना शुरू हो गए थे।

इस टैटू को देखने के बाद सारा हैरान थी। उन्हें पहले तो समझ ही नहीं आ रहा था कि क्या कहना है वह हैरान थी कि भला कोई इस तरह भी प्रपोज कर सकता है उसने पहले को सिर्फ पकड़ लिया लेकिन उन्होंने मूरे के सवाल के जवाब में हां कहा है। आप भी अपनी गर्लफ्रेंड को इस तरह एक सरप्राइज दे सकते हैं। बस लड़की रॉयल रहनी चाहिए।

Leave a Comment