तारक मेहता अभिनेता राज अनादकट, मुनमुन दत्ता ने सगाई की अफवाहों को खारिज किया:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेताओं की सगाई की खबरें ऑनलाइन सामने आने के कुछ घंटे बाद मुनमुन दत्ता और राज अनादकट दोनों ने इस पर प्रतिक्रिया दी।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता मुनमुन दत्ता और राज आनंद काटने ऑनलाइन सामने आने के कुछ घंटे बाद सगाई कि अफवाहों का खंडन किया है। यह जोड़ा यह स्पष्ट करने के लिए सामने आया है कि उन्होंने बड़ोदरा में एक निजी समारोह में अंगूठियां का आदान-प्रदान किया था।

राज ने क्या कहा?

बुधवार को राज ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा सभी को नमस्कार चीजों को स्पष्ट करने के लिए जो खबरें आप सोशल मीडिया पर देख रहे हैं वह झूठी है और निराधार है टीम राज अनादकट।”

मुनमुन ने क्या कहा?

मुनमुन ने खबर 24.7.net.इन पर यह खबर हास्यस्पद फर्जी और हास्यास्पद है इसमें बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है और सच कहूं तो मैं इस फर्जी चीज को अपनी उर्जा नहीं देना चाहती जो बार-बार समाने आती रहती है। जैसा कि उन्होंने कहा यह पहली बार नहीं है जब उनके रिश्ते की अफवाहें ऑनलाइन सामने आई है। वह पहली बार 2021 में सामने आए और दोनों अभिनेताओं ने उनका खंडन करने के लिए लंबे चौड़े बयान जारी किए।

राज ने उसे समय लिखा था हर कोई जो लगातार मेरे बारे में लिख रहा है उसे नतीजे के बारे में सोच जो आपकी कुकड़ अप झूठी कहानी के कारण मेरे जीवन में हो सकता है और वह मेरी सहमति के बिना मेरे जीवन के बारे में सभी वह मौजूद रचनात्मक लोग कृपया अपनी रचनात्मकता को कहीं और लगे अन्यथा या आपके लिए मददगार होगा भगवान उन्हें अच्छे समझ प्रदान करें। मुनमुन ने भी इसी तरह के विचार व्यक्त किया और फिर लिखो आम जनता के लिए मुझे आपसे कहीं बेहतर उम्मीद थी। लेकिन आपने टिप्पणी अनुभाग में तथाकथित साक्षर लोगों से भी जो गंदगी की बौछार की है वह साबित करती है हम कितने प्रतिगामी समाज हैं आपके हाथ की कीमत पर महिलाओं को लगातार उम्र के लिए शर्मिंदा किया जाता है फुहारता को संसार किया जाता है मां को शर्मिंदा किया जाता है आपका हास्य किसी को मानसिक रूप से टूटने के कगार पर ले जाता है या नहीं इसकी आपको कभी चिंता नहीं होती 13 साल तक लोगों का मनोरंजन करते रहें और आप में से किसी को भी मेरी गरिमा को चिन्ह भिन्न करने में 13 मिनट भी नहीं लगे।

मुनमुन और राज ने लोकप्रिय टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता अय्यर और जेठालाल संस्थापकों की भूमिका निभाई जिसने हाल ही में 4000 एपिसोड पूरे किए।

Leave a Comment