पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट लाइव स्ट्रीम तीसरी टेस्ट सीरीज ऑनलाइन मुफ्त में कैसे देखें

2023 – 2025 आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के रूप में दोनों देश आमने-सामने है जिसमें सिर्फ दो फिनिशर लंदन में फाइनल में पहुंचेंगे ।

ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान क्रिकेट टेस्ट सीरीज शुरू हो गई है जिसमें दो शक्तिशाली राष्ट्र ऑस्ट्रेलिया में हजारों प्रशंसकों के सामने आमने-सामने होंगे और लाखों लोग घर से देख रहे होंगे । 2023 -2025 आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान टेस्ट सीरीज 14 – 18 दिसंबर को पर्थ में पहले टेस्ट और मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में बॉक्सिंग डे टेस्ट के साथ शुरू हुई है जो 30 दिसंबर तक चली (उर्फ नए साल का टेस्ट) अभी हो रहा है और सिडनी के एससीजी में 7 जनवरी तक चलेगा।

टीवी पर ऑस्ट्रेलिया टेस्ट क्रिकेट मैच :

पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज ऑस्ट्रेलिया में चैनल सेवन और यूके में टीएनटी स्पोर्ट्स (पूर्व में बीटी स्पोर्ट्स) पर टीवी पर प्रसारित हो रही है । यदि आप उन क्षेत्रों में रहते हैं, तो आप टेलीविजन पर ऑस्ट्रेलिया – पाकिस्तान क्रिकेट टेस्ट श्रृंखला देखने के लिए उन प्रसारण चैनल का उपयोग कर सकते हैं।

पाकिस्तान बनाम कैसे देखें ? ऑस्ट्रेलिया टेस्ट क्रिकेट मैच :

क्या आप अमेरिका में पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया देखना चाहते हैं आप चैनल 7 या टीएनटी स्पोर्ट्स पर क्रिकेट मैचों का लाइव स्ट्रीम करने के लिए एक्सप्रेस वीपीएन का उपयोग कर सकते हैं एक्सप्रेस वीपीएन आपको उस में घर में अंतरराष्ट्रीय लाइव फिड तक पहुंचाने के लिए अपना क्षेत्र बदलने की सुविधा देता है एक बार जब आप एक्सप्रेसवीपीएन प्राप्त कर लेते हैं ,तो परिक्षण स्रिंखल चैनल 7 पर मुक्त में स्ट्रीम हो जाती है । यहां अमेरिका में, पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट मैच आधिकारिक तौर पर विलो टीवी पर प्रसारित हो रहे हैं, जो डिस,स्पेक्ट्रम, वेरिजॉन फियोस और अन्य केवल प्रदाताओं पर उपलब्ध है,बिना केवल के क्रिकेट सीरीज देखना चाहते हैं? विलो उनके देसी टीवी पैकेज के हिस्से के रूप में स्लिंग टीवी के माध्यम से उपलब्ध है। Sling.com देसी टीवी की सदस्य केवल $10 प्रतिमा आप इसका उपयोग विलो पर ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान टेस्ट श्रृंखला को लाइव स्ट्रीम करने के लिए कर सकते हैं। स्लिंग आपको अपने स्मार्ट टीवी, टैबलेट, लैपटॉप या फोन के माध्यम से क्रिकेट देखने की सुविधा देता है हमें क्या पसंद है: अधिकांश स्लिंग पैकेजो के विपरीत ,आपको देसी टीवी तक पहुंचाने के लिए स्ट्रीमिंग बंडल के लिए साइन अप करने की आवश्यकता नहीं है । आप देसी टीवी सिर्फ $10 में पा सकते हैं।

पाकिस्तान बनाम कैसे स्ट्रीम करें? ऑस्ट्रेलिया टेस्ट क्रिकेट श्रृंखला ऑनलाइन :

क्या आप पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज का ऑनलाइन स्ट्रीम करना चाहते हैं? स्लिंग देसी टीवी के लिए तीन दिवसीय निशुल्क परीक्षण प्रदान करता है जिसका उपयोग आप मुक्त में क्रिकेट टेस्ट श्रृंखला ऑनलाइन देखने के लिए कर सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान क्रिकेट को निशुल्क ऑनलाइन लाइव स्ट्रीम करने का दूसरा तरीका? नॉर्डवीपीएन पर इस 30 दिवसीय निशुल्क परीक्षण का लाभ उठाएं, जिसका उपयोग आप टीएनटी स्पोर्ट्स या चैनल 7पर निशुल्क प्रशिक्षण समाप्त होने के के बाद केवल $ 2.99 प्रति माह पर नॉर्डवीपीएन के साथ जारी रखें या बिना शुल्क दिए रद्द करें।

ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान क्रिकेट टेस्ट सीरीज की संभावना एवं भविष्य भविष्यवाणीया :

सट्टेबाजों ने तीनों टेस्ट मैचों के लिए ऑस्ट्रेलिया को प्रबल दावेदार माना है और पहले दो टेस्ट के बाद वे 2-0 से आगे है। पाकिस्तान मैं 13 प्रयासों में कभी भी ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज नहीं जीती है, और उन वर्षों में, पाकिस्तान ने कुल मिलाकर केवल चार टेस्ट मैच जीते हैं । दोनों देश 2023 – 2025 आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के हिस्से के रूप में खेल रहे हैं, जो आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के तीसरे संस्करण का हिस्सा है (आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के साथ भ्रमित नहीं होना चाहिए) । टूर्नामेंट में आईसीसी के 9 सदस्य लीग चरण के दौरान कल 27 शृंखलाव और 69 मैचों में प्रति स्पर्धा करेंगे । के बाद सर दो टीम जून 2025 में लंदन फाइनल में प्रति स्पर्धा करेंगे।

स्लिंग पर देसी टीवी के माध्यम से ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान टेस्ट सीरीज देखें या एक्सप्रेस वीपीएन का उपयोग करके इसे ऑनलाइन स्ट्रीम करें ।

Leave a Comment