पीएम मोदी के संदेश से अभिभूत हुए सद्गुरु जग्गी वासुदेव कहा मुझे आपकी चिंता नहीं

सद्गुरु जग्गी वासुदेव स्वस्थ मस्तिष्क की सर्जरी के बाद सद्गुरु ने अपने स्वास्थ्य के बारे में पीएम मोदी की चिंता का जवाब दिया।

सद्गुरु जग्गी वासुदेव स्वस्थ अपडेट आध्यात्मिक नेता सद्गुरु जग्गी वासुदेव सद्गुरु ने बुधवार को पीएम मोदी के संदेश का जवाब देते हुए कहां की वह प्रधानमंत्री की चिंता से अभिभूत हैं। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए पीएम मोदी ने एक्स पर पोस्ट लिखा सद्गुरु जी की संतावना दी और उनके अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वास्थ्य होने की कमना की। सद्गुरु ने पीएम पीएम के ट्वीट को की पोस्ट किया और कहा प्रिय प्रधानमंत्री जी मुझे आपकी चिंता नहीं होनी चाहिए। आपके पास आचरण करने के लिए एक राष्ट्र है। आपकी चिंता से अभी भूत हूं मैं ठीक होने की राह पर हूं धन्यवाद।

इंद्रप्रस्थ अपोलो अस्पताल के एक बयान के अनुसार खोपड़ी में रक्त स्राव को दूर करने के लिए सद्गुरु जग्गी वासुदेव की 17 मार्च को सर्जरी की गई प्रक्रिया के बाद उन्हें सफलतापूर्वक वेंटिलेटर से हटा दिया गया बयान में आगे कहा गया है कि सद्गुरु अपने महत्वपूर्ण लक्षणों में सुधार के साथ लगातार प्रगति कर रहे हैं। कलीम मशहूर हस्तियों और ने सद्गुरु के शीघ्र स्वस्थ होने के कामना करते हुए सोशल मीडिया पर संदेश साझा किया। विदेश मंत्री एस जयशंकर ने सद्गुरु के शीघ्र स्वस्थ होने की कमना की। एक्स पर एक पोस्ट में जयशंकर ने लिखा @सद्गुरु जेबी जी की सर्जरी के बारे में सुनकर बहुत चिंतित हूं। उनके शीघ्र और पूर्ण स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा जब से मुझे राधे से इसके बारे में पता चल मैं स्तबौध हूं। सद्गुरु जी ने उस असहनीय दर्द मैं न केवल बड़े पैमाने पर शिवरात्रि कार्यक्रम की मेजबानी की बल्कि किसी भी बैठक या शिखर सम्मेलन को छोड़ने से भी इंकार कर दिया ठीक है जल्द ही सद्गुरु आपके बिना हम कुछ भी नहीं है। अस्पताल के बिस्तर से एक वीडियो भी पोस्ट पोस्ट किया उन्होंने कहा अपोलो अस्पताल के न्यूरोसर्जरी ने कुछ कुछ खोजने की कोशिश करने के लिए मेरी खोपड़ी को काटा लेकिन कुछ भी नहीं मिला पूरी तरह से खाली इसलिए उन्होंने हार मान ली और इसे जोड़ दिया यहां मैं पैच अप खोपड़ी के साथ दिल्ली में हूं लेकिन कोई क्षतिग्रस्त मस्तिष्क नहीं है।हल्के ढंग से ईशा फाउंडेशन के संस्थापक के रूप में जाने वाले 66 वर्षीय आध्यात्मिक नेता ने मिट्टी बचाओ और रैली फॉर रिवर जैसे पर्यावरण संरक्षण अभियान शुरू किए हैं।

दिल्ली में मस्तिष्क सर्जरी उन्होंने मेरी खोपड़ी काट दी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार सद्गुरु की चिकित्सा देखभाल की देख रेख करने वाले अस्पताल के वरिष्ठ सलाहकार न्यूरोलॉजिस्ट विनीत सुरी ने उनकी स्थिति को जीवन के लिए खतरा बताया। 17 मार्च को उनकी चेतना के स्टार में गिरावट और बाएं पैर में कमजोरी आ गई और उन्हें सूरी की देखरेख में चिकित्सा सुविधा में भर्ती कराया गया इसमें कहा गया है कि सिटी स्कैन में मस्तिष्क की सुजान में उल्लेखनीय वृद्धि का पता चला और ऑपरेशन करने का निर्णय लिया गया बयान में कहा गया है की खोपड़ी मैं रक्तस्र एवी को हटाने के लिए सद्गुरु की 17 मार्च को आपातकालीन मस्तिष्क की सर्जरी की गई थी।

फायदा की दुनिया खोलें ज्ञानवर्धक न्यूज़ लेटर से लेकर वास्तविक समय स्टॉक, ब्रेकिंग न्यूज़ और व्यक्तिकृत न्यूज़फीड तक यह सब यहां है बस एक क्लिक करें खबर 247.net

Leave a Comment