फाइटर वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1: दीपिका पादुकोण और रितिक रोशन की एक्शन फिल्म ने कमाई 36 करोड़

फाइटर वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1 रितिक रोशन दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर अभिनीत फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया।

फाइटर वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1 दीपिका पादुकोण और रितिक रोशन का पहला सहयोग फाइटर 25 जनवरी को रिलीज हुई। फिल्म व्यापार विश्लेशक मनोबाला विजय बालन ने कहा कि फाइटर ने अपनी शुरुआती दिन में विदेश में ₹8.6 करोड रुपए कमाए। फाइटर को खंडी देश में रिलीज नहीं किया गया और यूएई में निलंबन का सामना करना पड़ा फाइटर का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है।

फाइटर के विश्व व्यापी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन:

फाइटर के विश यू हैप्पी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में ट्वीट करते हुए मनोबाला विजय बालन मैं शुक्रवार को कहा रितिक रोशन की फाइटर बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है फिल्म ने दुनिया के सभी बाजारों में शानदार आंकड़ा दर्ज किया है भारत में कमाई ₹27.43 करोड़ रही। विदेश में कमाई ₹8.61 करोड़ रही। दुनिया भर में कुल कमाई ₹36.04 करोड़ रही।

फाइटर के बारे में:

फाइटर स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया(रितिक रोशन) स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौर (दीपिका पादुकोण) और ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह (अनिल कपूर) के साथ-साथ विशिष्ट IAF यूनिट और ड्रैगंस के अन्य सदस्यों की कहानी कहता है। फाइटर के आधिकारिक सारांश में लिखा है श्रीनगर घाटी में आतंकवादी गतिविधियां नियंत्रण से बाहर हो रही हैं इसलिए वायु मुख्यालय द्वारा एक नहीं और विशिष्ट इकाई और ड्रैगंस को नियुक्त किया गया है वह अब किसी भी शत्रुतापूर्ण गतिविधि पर सबसे पहले प्रतिक्रिया देने वाले हैं। इनमें पूरे भारतीय वायु सेवा से चुने गए सर्वश्रेष्ठ लड़ाकू विमान चालक शामिल हैं। फाइटर और ड्रैगंस की कहानी है जो अपनी आंतरिक और बाहरी लड़ाइयां के उतार-चढ़ाव से गुजरते हुए देश के लिए अपना सब कुछ देने को तैयार हैं। फाइटर में करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी हैं। 2008 की बचना ए हसीनों और 2023 के ब्लॉकबस्टर पठान में खान और जॉन अब्राहम के सह कलाकार के बाद सिद्धार्थ आनंद के साथ यह दीपिका की तीसरी फिल्म है। रितिक रोशन और सिद्धार्थ ने बैंग बैंग (2014) और 2019 की एक्शन फिल्म वॉर जैसी परियोजनाओं पर सहयोग किया है।

Leave a Comment