भारतीय पुलिस बल की समीक्षा: रोहित शेट्टी के नए प्राइम वीडियो शो में शानदार एक्शन और स्टाइल दिखाई

भारतीय पुलिस शेट्टी सिटी की वीरता के प्रति अटूट प्रतिबंधता को बरकरार रखता है और एक ऐसे पुलिस जगत का चित्रण करता है जिसमें कोई बुरे लोग नहीं है।

जब रोहित शेट्टी सुशांत प्रकाश को भी निर्देश के रूप में श्रेया दिया जाता है एक पुलिस श्रृंखला छोड़ते हैं तो आप कर पीछा, उच्च ओक्ताइन लड़ाई दृश्य, शानदार नाटक, हीरोगिरी, संवाद बाजी और गति से भी भारी तेज गति वाली सवारी पर जाने की उम्मीद करते हुए अपनी सीट बेल्ट बांध लेते हैं जिससे आपकी सांसे अटकने लगती है। शेट्टी यही सबसे अच्छा करते हैं। वह पहले एकमात्र भारतीय फिल्म निर्माता हैं जिन्होंने एक सुपरहिट कॉप यूनिवर्स का निर्माण किया इसलिए कबीर मलिक (सिद्धार्थ मल्होत्रा) विक्रम बक्शी (विवेक ओबेरॉय) तारा शेट्टी (शिल्पा शेट्टी) के मुख्य भूमिका वाली श्रृंखला को लेकर जबरदस्त उत्साह है।

सुपर कॉप ब्रह्मांड का विस्तार

यह श्रृंखला मौजूद है क्योंकि शेट्टी का सुपर कॉप ब्रह्मांड बहुत बड़ा है यह एक फार्मूला है जो काम करता है प्रत्येक वर्ष एक सूची अभिनेता को पहले से ही प्रभावशाली कलाकारों की सूची में जोड़ा जाता है इस फ्रेंचाइजी को वेब सीरीज में बदलना एक विजई विचार था हालांकि भारतीय पुलिस बल क्राइम पेट्रोल जैसे टेलीविजन सबसे अधिक जुड़ा हुआ है ना कि उनके सिंघम और सूर्यवंशी ब्रांड के सिनेमा से। शायद अपनी फिल्म फ्रेंचाइजी और वेब श्रृंखला के बीच अंतर करने की कोशिश में निर्देशक ने एक अलग स्वर चुना है यह नाटक हल्के हास्य से और रोमांटिक गीतों पर प्रकाश डालता है। मैं 4 एपिसोड के अंत में केवल दो एक्शन दृश्यों की उम्मीद नहीं कर रहा था, जिनमें से किसी में भी कारे शामिल नहीं थी यदि आप यही चाहते हैं तो सुपर चार्ज फाइनल एपिसोड में प्राप्त करना में है ।इसका मतलब है कि बहुत सारी दुर्घटनाग्रस्त कार्य लड़ाई झगड़ा और गोलीबारी।

क्या है साजिश?

श्रृंखला की शुरुआत में ही त्रासदी शुरू हो जाती है क्योंकि इसकी शुरुआत भारतीय राजधानी में होने वाले विश्व फोटो की एक की एक श्रृंखला से होती है । पुलिस हरकत में आई है एक ऐसा फार्मूला है जो हमेशा काम करता है अच्छा पुलिसकर्मी डीपी

1 thought on “भारतीय पुलिस बल की समीक्षा: रोहित शेट्टी के नए प्राइम वीडियो शो में शानदार एक्शन और स्टाइल दिखाई”

Leave a Comment