भारत का सबसे बेस्ट electric scooter इसका लुक लोगो को दीवाना बना रही । कीमत सिर्फ इतना

आपने सड़को पर कई गाड़ियां देखी होगी उसमे से कई गाड़ी पेट्रोल से चलने वाली तो कई डीजल से चलने वाली तो कई बैटरी से चलने वाली। तो आज हम लोग बात करने वाले हैं River indie scooter जो किया इलेक्ट्रिक स्कूटर है।

design – लोक की बात करें तो इसका लुक काफी शानदार है इसका लुक लोगो को अपनी ओर आकर्षित किया है। इसमें आपको आगे की ओर दो बड़े-बड़े LED Light देखने को मिलती है। और इसमें आपको 6 inch इंच का डिस्प्ले मिलता है जिसमें आप गाड़ी का बैटरी, टाइम और काफी सारी चीज चेक कर सकते हैं। इसकी टायर की बात करते इसमें आपको वापस से बाकी स्कूटर से काफी बड़ा टायर देखने को मिलता है इसमें आपको 14 इंच का टायर मिलता है जो की बाकी स्कूटर से काफी बड़ी है।

features – इसमें रेंज की बात करें तो 120 km eco mode में आपको मिलता है और 90 km ride mode में मिलता है और 70 km rush mode में मिल जाता है। इसमें आपका बैटरी 4kwh का दिखने को मिलता है केमिस्ट्री कंपनी ने NCA नकुल क्वाथ अल्युमिनियम की बैटरी इसमें दी है जो की यह india में बनाई जाती है। और इसकी मोटर की बात करें तो इसमेंPMSA Motor लगी हुई है इस मोटर का पिक रेंज पावर 6.7kw की है। ओर इसका peak reated power 4.5 KW की दी हुई है। और इसमें आपको फास्ट चार्जर मिलता है जो की जीरो से 80 परसेंट केवल 1 घंटे में ही चार्ज कर देगा। और इसमें स्लो चार्ज भी मिलता है।

conclusion – यह स्कूटर दिखने में काफी ही शानदार है इसकी बिल्ड क्वालिटी भी काफी स्ट्रॉन्ग है ।और इसके फीचर्स भी काफी कमल के हैं और इस स्कूटर को लोगों के काम के लिए बनाया गया है। उसका दूरोबिलिटी भी काफी शानदार है। और इस स्कूटी का परफॉर्मेंस काफी ही बढ़िया है आप इसे नॉर्मल सड़क पर भी चला सकते हैं और ऊपर खबर बड़ी जगह पर भी कर सकते हैं आपको इस परफॉर्मेंस में कमी नजर नहीं आएगी। और इसकी रेंज की बात करें तो कंपनी वालों ने कहा है कि इसकी रेंज 160 किलोमीटर तक जाएगी सिंगल चार्ज में।

Price – इसकी कीमत की बात करे तो यह आपको 1.25 लाख से 1 50 लाख तक मिलेगी। इसकी फीचर के हिसाब से इसका दाम ठीक है।

Leave a Comment