मर्डर मुबारक ओटीटी: आने वाले क्राइम थ्रिलर फिल्म कहां देख सकते हैं आप?

मर्डर मुबारक ओटीटी स्ट्रीमिंग: टीटी पर एक और नई क्राइम और इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर फिल्म आ गई है। वह है मुबारक की हत्या पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान, करिश्मा कपूर अभिनीत या क्राईम थ्रिलर फिल्म मर्डर मुबारक ओटीटी पर स्ट्रीम हो रही है।

मर्डर मुबारक ओटीटी रिलीज: 66 लोकप्रियता बढ़ाने के साथ में कंटेंट वाली फिल्म और वेब सीरीज दर्शकों के सामने आ रही है। जो कंटेंट सिनेमा घरों में नहीं दिखाया जाता, उसे निदेशक और निर्माता ओटीटी के जरिए दिख रहे हैं क्राइम, हॉरर, एडल्ट, फैटेसी, कॉमेडी जैसे अलग-अलग जॉनर में फिल्में आ रही है लेकिन किसी भी फिल्म इंडस्ट्री में बनी कोई भी फिल्म या वेब सीरीज बिना किसी भाषा अंतर के अन्य भाषाओं में भी स्ट्रीम की जा रही है।

एक रहस्य थ्रिलर फिल्म

जिस तरह हर हफ्ते ओटीटी पर नई फिल्में रिलीज होती है इस तरह इस हफ्ते में भी नई फिल्में रिलीज होगी इनमें शुक्रवार 15 मार्च को रिलीज होने वाली फिल्में बेहद खास होगी। ऐसे ही एक क्रीम और इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर फिल्म है मर्डर मुबारक बॉलीवुड स्टार किड्स सारा अली खान एक और ओटीटी फिल्म मर्डर मुबारक है। मिस्ट्री थ्रिलर के तौर पर बनी इस फिल्म को पॉपुलर डायरेक्टर होमी अदजानिया ने डायरेक्ट किया।

क्लब यू टू डेथ उपन्यास

मर्डर मुबारक में सारा अली खान के साथ-साथ बहुमुखी अभिनेता पंकज त्रिपाठी (मिर्जापुर, सेक्सड गेम फेम), विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, करिश्मा कपूर, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा, सुहेल नैयर, तारा अलीशा बर्नी प्रमुख भूमिकाओं में है। इश्क फिल्म का निर्माण निर्माता दिनेश ने मदक फिल्म से बैनर के तहत किया है फिल्म मर्डर मुबारक अनुज चौहान के उपन्यास क्लब यू टू डेथ पर आधारित है।

नेटिक्स ओटीटी है

मर्डर मुबारक फिल्म मशहूर ओटीटी कंपनी नेटिस्क पर स्ट्रीम हो रही है। जैसा कि पहले घोंसला की गई थी नेटीक्स ने फिल्म मर्डर मुबारक को 15 मार्च से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध कर दिया है। मर्डर मुबारक फिल्म नेटिक्स पर हिंदी के साथ-साथ तेलुगू और तमिल भाषा में भी स्ट्रीम हो रही है। और यह कहां जा सकता है कि यह फिल्म उन लोगों के लिए सबसे अच्छा विकल्प है जो अपराध और रहस्य और खोजी थ्रिलर फिल्में पसंद करते हैं।

मर्डर मिस्ट्री

मर्डर मुबारक में पंकज त्रिपाठी ने एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई थी। हत्या द रॉयल दिल्ली क्लब में होती है जहां अमीर लोग रहते हैं, शक्तिशाली पुलिस अधिकारी भवानी सिंह (पंकज त्रिपाठी )हत्या किसने की और इस सनसनी खोज हत्या के पीछे के कर्म का रहस्य सुलझाने के लिए कदम उठाया। उन्होंने इस केस को कैसे सुलझाया? उसे पर संदेह हो गया है मर्डर मुबारक इस बात के इर्द-गिर्द घूमती है की हत्या में कौन शामिल है।

पिछले फिल्में सीरीज

इस बीच मर्डर मुबारक की शूटिंग फरवरी 2023 में शुरू हो गई है सभी कार्यक्रम पूरे होने के बाद मर्डर मुबारक अब ओटीटी पर स्ट्रीम हो रही है। छायांकन लिनेश देसाई द्वारा और संगीत सचिन जिगर द्वारा है। फिल्म निर्देशक होमी अदजानिया अब तक क्राइम और रिवेंज ड्रामा वेब सीरीज सास बहू और फ्लेमिंगो का निर्देशन कर चुके हैं। इससे पहले उन्होंने कॉकटेल, फाइंडिंग, फैनी विंग साइरस जैसी फिल्मों का निर्देशन किया था।

Leave a Comment