महिंद्रा ने 2024 XUV700 लॉन्च की आईए जानते हैं इसकी खासियत

विलासिता जो ध्यान आकर्षित करती है: 2024 XUV700 के अनुभव को बढ़ाते हुए AX7L वेरिएंट अब कस्टम सीट प्रोफाइल से जुड़े फास्ट इन सेगमेंट मेमोरी ORVMs और AX7 और AX7L दोनों वेरिएंट में कैप्टन सीटों के विकल्प के साथ हवादार फ्रंट सीट प्रदान करता है।

नेपाली ब्लैक में लिपटी परिष्कर: 2024 XUV700 और वेट और केंद्रीय कंसोल पर स्टाइलिश डार्क क्रोम फिनिश और AX7 और AX7L वेरिएंट के लिए वैकल्पिक डुएल टोन एक्सटीरियर पेश करता है।

FOTA क्षमता के साथ उन्नत एड्रोनॉक्स सुइट: 2024 XUV700 83 कनेक्ट कर सुविधाओं के साथ ड्राइविंग और स्वामित्व अनुभव को बढ़ाता है जिसमें एकोसेंस लीडर बोर्ड एंबुलेंस और टोल डायरी जैसे 13 नए अतिरिक्त शामिल है जो फार्म वेयर वर द ईयर की सुविधा द्वारा बढ़ाए गए (एफओटीए ) अपडेट है।

एएसके महिंद्रा कंसियज सेवा: महिंद्रा ने वहां प्रौद्योगिकी से संबंधित प्रश्न और इन्फो टेनमेंट पर वाहन ई – कॉल के माध्यम से तत्काल सहायता प्राप्त करने के लिए एक नई कंसियज सेवा के महिंद्रा भी लॉन्च की है सेवाओं का लाभ सप्ताह के दिनों में सुबह 8:00 बजे से शाम 8:00 बजे तक उठाया जा सकता है।

15 जनवरी 2024: भारत के अग्रणी एसयूवी निर्माता महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने आज 2024 XUV700 के लॉन्च की घोषणा की 2024 XUV700 ग्राहक अनुभव को बेहतर बनाने के लिए ब्रांड के नियंत्रण प्रतिबंधता को दर्शाता है यह अपडेट ग्राहकों को गहराई से प्रभावित करने के लिए तैयार है जो उन्नत सुविधाओं की पेशकश करता है जो पहले से ही सफल XUV700 ब्रांड के लिए महत्वपूर्ण मूल्य जोड़ता है। अगस्त 2021 में लांच होने के बाद से XUV700 के बिक्री 1.4 लाख यूनिट से अधिक हो गई है जिससे या इस मील के पत्थर को हासिल करने वाला महिंद्रा के पोर्टफोलियो में सबसे तेज उत्पाद बन गया है। अपनी अविस्मरणीय उपस्थित कठिन लेकिन परिष्कृत अनुभव उत्साही प्रदर्शन विश्व स्तरीय सुरक्षा और विज्ञान फाई प्रौद्योगिकी के लिए प्रसिद्ध, XUV700 ने उपभोक्ताओं के साथ प्रतिद्वनित किया है शहरी ड्राइविंग अनुभव और व्यापक राजमार्ग यात्राओं के लिए उपयुक्त प्रमुख एसयूवी के रूप में अपनी स्थिति मजबूत की है।

अविस्मरणीय उपस्थित उन्नत बाहरी और आंतरिक:

2024 XUV700 अपने विविध रंग रंग पायलट को समृद्ध करते हुए सुरुचि पूर्ण नेपाली ब्लैक रंग विकल्प पेश करता है यह परिष्कृत शेड काली छत की रेलिंग एक कमांडिंग ब्लैक ग्रिल और आकर्षक ब्लैक जो अलय के साथ बड़ी हिस्से को निखारता है। इसके अतिरिक्त व्यक्तिगत स्पर्श चाहने वालों के लिए नपोली ब्लैक छठ के साथ एक वैकल्पिक डुएल टोन रंग उपलब्ध है जो ग्राहकों को एक संयोजन चुनने की अनुमति देता है जो उनकी शैली को दर्शाता है अंदर, AX7 और AX7L वेरिएंट में डार्क क्रोम और वेट और कंसोल बेजेल जैसे संवर्धन है जो केविन के शानदार अनुभव को जोड़ते हैं। 2024 XUV700 अब AX7 और AX7L मैं कैप्टन सीटों की पेशकश करेगी जो आराम के साथ विलासिता को सहज मेल कराती है, AX7L वेरिएंट में फ्रंट हवादार सीटों के साथ ड्राइविंग अनुभव और प्रीमियम नेस को अगले स्तर पर ले जाएगा। विशेष रूप से AX7L मैं मेमोरी फंक्शन के साथ एक आउटसाइड रियल व्यू मिरर (ORVM) का एकीकरण व्यक्तिगत सुविधा की एक परत जोड़ता है जो समझदार आधुनिक ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करता है।

विज्ञान फाई प्रौद्योगिकी नई नवीन सुविधा: एडॉर्नोक्स स्वीट में अब 13 अतिरिक्त सुविधाएं हैं जिसमें कुल मिलाकर 83 कनेक्ट कर सुविधा हो गई है इसमें फॉर्म वेयर ओवर द एयर (FOTA) क्षमताएं शामिल है जो इनबिल्ट की सिम का उपयोग करके स्मार्टफोन तकनीक के समान निर्बाध साफ्टवेयर अपडेट सक्षम करती है प्रेग्नोसिस सुविधा आगामी सेवा आवश्यकताओं पर समय पर प्रदान करती है सफलता के जोखिमों को काम करती है और वहां के रख रखाव और विश्वसनीयता को बढ़ाती है । इसके अतिरिक्त एम लेंस सुविधा ड्राइवर को एसयूवी पर बटन और टेल टेल लाइट को स्कैन करने के अनुमति देता है, जिसमें उनके कार्यों के बारे में तुरंत जानकारी मिलती है। 2024 XUV700 की उन्नत सुविधाओं को सावधानी पूर्वक कई प्रमुख क्षेत्र में वर्गीकृत किया गया है पूर्व अनुमान अलर्ट वाहन स्थिति, स्थान आधारित सेवाएं सुरक्षा रिमोट फंक्शन थर्ड पार्टी एप्स और नवीनता कनेक्ट सुविधा इन कार्यकर्ताओं तक पहुंचाने के लिए एक सक्रिय एड्रेस सदस्यता की आवश्यकता होती है जो उन्हें अत्यधिक वांछनिया सुविधाओं के सूट में बदल देती है जो XUV700 के अपील को काफी बढ़ा देती है। AX3, AX5, AX7 और AX7L वेरिएंट में उपलब्ध सुविधाओं का या व्यापक सूट न केवल एसयूवी सेगमेंट में मौजूद बेंचमार्क को पूरा करता है बल्कि उससे भी आगे निकल जाता है जो आधुनिक ग्रह को की भर्ती प्राथमिकताओं और आवश्यकताओं के साथ पूरी तरह से मेल खाता है महिंद्रा ने वहां प्रौद्योगिकी से से संबंधित प्रश्न और इंपॉर्टेंट परिवहन ही कॉल के माध्यम से तत्काल सहायता प्राप्त करने के लिए एक नई कॉन्शियस सेवा एएसके महिंद्रा भी लॉन्च की है।

उन्नत ग्राहक अनुभव चालक प्रशिक्षण कार्यक्रम: मेट्रो शहरों में उपलब्ध होने के लिए यह कार्यक्रम हर महीने में एक बार आयोजित किया जाएगा जिसमें ड्राइवर को महिंद्रा विशेषज्ञ द्वारा प्रशिक्षण प्रदान किया जाएगा। प्रशिक्षण में वाहन की कार्य प्रणाली एडीएएस सिस्टम आपात स्थिति से निपटने और दोषो को त्रुटि संकेत को समझना शामिल हो गए जिससे मलिक के लिए एक सहज और आरामदायक अनुभव सुनिश्चित होगा पायलट चरण दिल्ली और अहमदाबाद से शुरू होगा उन मेट्रो शहर के लिए विस्तार योजना के साथ।

2024 XUV700 की अधतन एक्स शोरूम कीमतें इस प्रकार हैं :

प्रकार। एक्सेस शोरूम शुरुआती कीमत MX INR 13.99 /- लाख AX3 INR 16.39/- लाख AX5 INR 17.69/- लाख

Leave a Comment