रोहित शर्मा निराश महसूस कर रहे हैं? Ind vs AFG 1St T20I में रन आउट होने के बाद शुबमन गिल पर गुस्से में चिल्लाने पर रोहित शर्मा

वापसी पर रोहित शर्मा की आउटिंग भूलने वाली रही क्योंकि भारतीय कप्तान पहले अफगानिस्तान T20 में शुबमन गिल के साथ एक भयानक मिश्रण में शामिल थे जब अनुभवी सलामी बल्लेबाज विश्व कप 2022 मैं इंग्लैंड से हार के बाद पहली बार T20 टीम इंडिया के लिए बल्लेबाजी करने उतरे तो रोहित शर्मा से काफी उम्मीद की जा रही थी 14 महीने बाद अपने पहले T20 आई में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम का नेतृत्व करते हुए रोहित ने गुरुवार को मोहाली में अफगानिस्तान के खिलाफ श्रृंखला की शुरुआती मैच में अपने पार्टनर इन क्रीम सुबमन गिल के साथ परी की शुरुआत की।

भारतीय पारी के फजलहक फारुकी के पहले ओवर में एक डॉट खेलने के बाद, रोहित ट्रैक के नीचे आए और गेंद को मिड ऑफ क्षेत्र की ओर बढ़ाया। नॉन स्ट्राइकर छोर पर एक दर्शक के अलावा और कुछ नहीं गिल को गेंद देखते हुए पकड़ा गया क्योंकि भारतीय सलामी बल्लेबाज ने रोहित के त्वरित सिंगल के कॉल पर कोई ध्यान नहीं। गिल ने रोहित को वापस भेजने की कोशिश की, लेकिन भारतीय ने पहले ही सिंगल पूरा करने के लिए तेज दौड़ लगा दी थी इसके बाद जो हुआ वह सुर्खियों में आ गया क्योंकि भयानक मिश्रण के बाद रोहित गिल पर भड़क उठे।

जब ऐसा होता है तो आप निराश महसूस करते हैं

मैच के बाद प्रेजेटेशन समारोह में बोलते हुए, जब रोहित से भारत और अफगानिस्तान के बीच श्रृंखला के शुरुआती मैच में इतनी आसानी से आउट होने के बारे में पूछा गया तोबा मुस्कुरा रहे थे। यह चीज (रन आउट) पर होती हैं। जब ऐसा होता है तो आप निराश महसूस करते हैं, आप वहां रहना चाहते हैं और टीम के लिए रन बनाना चाहते हैं। सब कुछ आपके अनुरूप नहीं होगा हमने गेम जीता या अधिक महत्वपूर्ण है मैं चाहता था रोहित ने कहा, दुर्भाग्य से गिल बहुत अच्छी छोटी परी खेलने के बाद आउट हो गए।

रोहित की वापसी से चमके शिवम दुबे

मोहाली में अपने वापसी खेल में 36 वर्ष खिलाड़ी 2 गेंदों पर शून्य पर आउट हो गया। हालांकि भारत ने मेहमान टीम पर आसान जीत दर्ज की क्योंकि ऑलराउंडर शिवम दुबे ने तेज तरार पारी खेली। दुबे 40 गेंद पर 60 रन बनाकर नाबाद रहे और भारत को 17.3 ओवर में 159 रन का लक्ष्य पूरा करने में मदद की मेजबान टीम के लिए गिल (23), तिलक वर्मा (,26) आज जितेश शर्मा (31) में भी बल्ले से अहम योगदान दिया अपना दूसरा अर्धशतक बनाने और एक विकेट लेने के लिए दुबे को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

रोहित ने मैच में शिवम दुबे के बारे में क्या कहा?

बहुत सारी सकारात्मक बातें। शिवम दुबे, जिस तरह से जितेश ने बल्लेबाजी की, तिलक ने भी और फिर रिंकू ने भी अच्छी फार्म में है। हम अलग-अलग चीज आजमाते रहना चाहते हैं खेल की विभिन्न परिस्थितियों में अपने गेंदबाजों को गेंदबाजी करने का प्रयास करें, जैसा कि आपने आज देखा वासी ने 19वां ओवर फेंका। उन क्षेत्रों में खुद को चुनौती देना चाहते हैं जिनमें हम थोड़े असहज और गेंदबाज इसके आदि नहीं है। हम ऐसा करने की कोशिश करना चाहते हैं उन सभी चीजों को ध्यान में रखते हुए, हम कोशिश करेंगे और जो भी संभव हो वह करो लेकिन रोहित की कीमत पर नहीं।

Leave a Comment