शैतान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1: आर माधवन अजय देवगन की फिल्म ने कमाए ₹14.5 करोड़

अजय देवगन ज्योतिका और आर माधवन अभिनीत विकास बहल की शैतान फिल्म सिनेमाघर मैं रिलीज हो गई है निर्देशक विकास बहल ने शैली में नौश्खिया होने के बावजूद एक अलौकिक थ्रिलर का निर्देशन करने की चुनौती ली।

विकास बहल द्वारा निर्देशित फिल्म शैतान जिसमें अजय देवगन ज्योतिका और आर माधवन मुख्य भूमिका में है शुक्रवार को सिनेमाघर में रिलीज हुई और पहले दिन अच्छा प्रदर्शन किया । Sachnilk.com के मुताबिक या फिल्म एक सुपर नेचुरल सेलर और इसने पहले दिन 14.50 करोड़ की कमाई की रिपोर्ट के मुताबिक शैतान ने पहले दिन भारत में सभी भाषाओं में लगभग 14.50 करोड़ की कमाई की शुक्रवार को फिल्म को ओवरऑल 25.70% हिंदी ऑक्युपेंसी मिली। इंटरनेट ने फिल्म पर प्रतिक्रिया व्यक्त की एक्स को लेते हुए एक उपयोगकर्ता ने लिखा अजय देवगन आर माधवन के उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ एक शक्तिशाली एज- ऑफ- द सीट थ्रिलर फिल्म आपको अपनी प्रगति में खींचती है जो और पहले फिल्म देखो इस सिनेमा हॉरर मास्टरपीस को मिस करें। अभी यह स्वीडन में पूरे खचाखच भरे हाल में और यहां तक की बहुत सारी स्वीडिश भाषा में भी देखा क्या शानदार फिल्म है मेरे पास वास्तव में अपनी भावना को व्यक्त करने के लिए उचित शब्द नहीं है हर किसी ने कितना अद्भुत अभिनय किया क्या शानदार फिल्म है प्यार और केवल प्यार एक उपयोगकर्ता मरूफा नाईजर ने लिखा। दूसरे ने लिखा तनावपुर और मनोरंजन क्षण बीच में कुछ और दूर क्लाइमैक्स निराशा जनक।

जैसा की एएनआई द्वारा रिपोर्ट किया गया है, यह साझा करते हुए कि उन्होंने फिल्म का निर्देशन करने का फैसला कैसे किया है, विकास ने कहा, मैं वास्तव में अलौकिक कैसे किया, विकास ने कहा, मैं वास्तव में अलौकिक थ्रिलर या डरावनी फिल्में नहीं देखता इसलिए एक दर्शक के रूप में उसे शैली के बारे में मेरा ज्ञान बहुत कम है लेकिन जब मैं इसकी कहानी सुनी शैतान, मुझे यह पूरी तरह से पसंद आई और मुझे लगा कि यह कहानी वास्तव में बताई जानी चाहिए। साथ है जिस शैली में मैं नौशीखिया हूं उस सैली में कहानी बताना मेरे लिए बहुत चुनौतीपूर्ण था एक ऐसी शैली जिसमें मैं नौसिखिया हूं इसलिए मैंने सोचा मुझे इस चुनौती को स्वीकार करना चाहिए और देखना चाहिए कि यह कहां तक जाती है और मुझे कहना होगा, शैतान पर काम करना और इसे बनाना एक शानदार अनुभव रहा है।” इस बीच नाबियार जिन्होंने पहले शैतान डेविड और तैश जैसी फिल्म का निर्देशन किया था, ने प्रभु एंटनी और मधु अलेक्जेदार के साथ फिल्म का निर्माण भी किया।

एजेंसियों से इनपुट के साथ

फायदा की दुनिया खोलें ज्ञानवर्धक न्यूज लेटर से लेकर वास्तविक समय स्टॉक ट्रैकिंग, ब्रेकिंग न्यूज़ और व्यक्तिगत न्यूज़ फ़ीड तक यह सब यहां हैं , बस एक क्लिक! दूर अभी लॉगिन करे।

Leave a Comment