सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर श्वेता ने शेयर किया वीडियो लिखा है हैप्पी बर्थडे मेरे सोने सा भाई

सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर:

सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कहा कि हैप्पी बर्थडे मेरे सोने से भाई और उनके फैंस भी कमेंट कर रहे हैं ।

Sushant Singh Rajput birth anniversary:

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनके फैंस की दिलों में आवाज भी जिंदा है. 21 जनवरी को सुशांत की बर्थ एनिवर्सरी है सुशांत की फैमिली और फ्रेंड्स उनका बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं किस की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी सोशल मीडिया पर अपने भाई सुशांत के लिए एक प्यारा सा मैसेज लिखो और मैं बर्थ एनिवर्सरी पर विश किया।

बहन ने किया सुशांत को विश :

उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है इस वीडियो में सुशांत के हैप्पी मोमेंट्स है श्वेता ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि मेरा सोना सा भाई, हैप्पी बर्थडे लव यू मेरे करती हूं कि आप लाखों दिलों में रहते हैं और उन्हें अच्छा बनने के लिए मोटिवेट करते हैं आपकी लाखों लोगों के लिए है जान आपने इंस्पायर किया है, हर कोई यह समझे कि ईश्वर की आगे बढ़ने का एकमात्र रास्ता है आपको गर्व महसूस हो. आप हमेशा ही चमकते रहो और हमें रास्ता दिखाते रहो. आगे उन्होंने लिखा प्यार और शुभकामनाएं भेज रही हूं ताकि स्वर्ग में भी आपका हमारा प्यार महसूस हो।

सुशांत को याद कर रहे हैं फैंस:

सुशांत के फैंस भी उन्हें याद कर रहे हैं. श्वेता की पोस्ट पर सुशांत के फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और प्रशांत को विश कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा हैप्पी बर्थडे स्टार बॉय एक ने लिखा हैप्पी बर्थडे मॉन्स्टर टैलेंटेड और दयालु सुपरस्टार. वहीं कुछ फैंस ने लिखा की हम सुशांत को बहुत मिस कर रहे हैं। बता दें कि 14 जून 2020 को सुशांत की डेथ हुई थी। वह अपने घर में मृत पाए गए थे। सुशांत इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार रहे हैं उन्हें शो पवित्र रिश्ता में नेम फेम मिला। इस शो में वह एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के अपोजिट रोल में थे। सुशांत ने फिल्मों में भी काम किया उन्होंने काई पोछे से बॉलीवुड मैं डेब्यू किया था वह फिल्म शुद्ध देसी रोमांस, पीके, एम एस धोनी, राब्ता, वेलकम टू न्यू यॉर्क, केदारनाथ, सोन चिड़िया, छिछोरे, ड्राइवर और दिल बेचारा में नजर आए।

फिल्म दिल बेचारा सुशांत की डेथ के बाद रिलीज हुई थी। इस फिल्म को फैंस ने खूब प्यार दिया था।

Leave a Comment