सैमसंग गैलेक्सी s24 सीरीज भारत में आज लॉन्च लाइव स्ट्रीम कैसे देखें, अपेक्षित कीमत और बहुत कुछ

सैमसंग आज भारत में अपनी गैलेक्सी S24 सीरीज लॉन्च करने के लिए तैयार है, गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में अपने सबसे शक्तिशाली स्मार्टफोन सीरीज का अनावरण करेगा। इवेंट को सोशल मीडिया और सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा

कुछ जानकारी तथ्य संक्षेप में :

1- सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट आज भारत में गैलेक्सी S24 सीरीज लॉन्च करेगा।

2- गैलेक्सी S24 श्रृंखला में तीन मॉडल शामिल है गैलेक्सी S24 अल्ट्रा, गैलेक्सी S24 प्लस गैलेक्सी S24I

3- गैलेक्सी S24 प्लस और गैलेक्सी S24 अल्ट्रा की अफवाह की कीमतों में पिछले साल के मॉडल की तुलना में ₹10,000 से अधिक की वृद्धि का सुझाव दिया गया है।

कई लीक और अफवाह के बाद, सैमसंग आखिरकार आज अपने सबसे शक्तिशाली स्मार्टफोन श्रृंखला का अनावरण करेगा। सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट सैन जोस में होगा और सोशल मीडिया पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। सैमसंग द्वारा गैलेक्सी S24 अल्ट्रा, गैलेक्सी S24 प्लस और गैलेक्सी s24 सहित तीन फोन लॉन्च करने की उम्मीद है। यह स्मार्टफोन कई एएल फीचर्स से लैस हैं और अपने पूर्ववर्ती की तुलना में शक्तिशाली अपग्रेड के साथ आते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट: लाइव स्ट्रीम कैसे देखें?

गैलेक्सी अनपैक्ड 2024 इवेंट सैन जोस, कैलिफोर्निया में SAP केंद्र में होने वाला है जो UAS में दोपहर 1:00 बजे EST भारत में 11:30 PM IST पर शुरू होगा कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल और फेसबुक और एक्स (पूर्व में ट्विटर) जैसे अन्य प्रमुख प्लेटफार्म पर उपलब्ध लाइव स्ट्रीम देखने से ना चुके। जो लोग सैमसंग के क्षेत्र में बने रहना पसंद करते हैं वह लोग आधिकारिक वेबसाइट पर गैलेक्सी S24 से लॉन्च इवेंट को देखें। वहां गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के लिए पंजीकरण करके आपको सैमसंग के विभिन्न उत्पादों पर खर्च करने के लिए ₹5000 का वाउचर प्राप्त करने का मौका मिलेगा। अतिरिक्त बोनस के रूप में, आप 1,999 का पूर्व भुगतान करके गैलेक्सी s24 श्रृंखला के स्मार्टफोन को प्राप्त करने वाले पहले लोगों में से एक होने के लिए अपना स्थान आरक्षित कर सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी S24: वह सब कुछ जो हम जानते हैं

अगर अफवाहें सच होते हैं तो सैमसंग गैलेक्सी s24 प्लस 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले बेस मॉडल के लिए 1,04,999 से 1,05,999 रुपए से तक की कीमत के साथ आ सकता है तीनों के बीच सबसे प्रीमियम मॉडल के रूप में तैनात, अफवाह है कि कंफीग्रेशन के लिए इसकी कीमत 1,34,999 रुपए या 1,35,999 होगी तुलना के लिए S23 अल्ट्रा 1,24,999 में उपलब्ध था। इससे पता चलता है कि सैमसंग अपने नए फ्लैगशिप सीरीज के लिए ₹10000 तक की बढ़ोतरी पर विचार कर सकता है पर यह ध्यान रखना है महत्वपूर्ण है कि यह कीमत आधिकारिक नहीं है और जब तक सभी विवरण सामने नहीं आ जाते हैं तब तक सभी को कुछ दिनों तक रुकना चाहिए ऐसी संभावना है कि कंपनी मौजूद थे कीमत पर कम रहने का फैसला कर सकती है कीमतों पर कायम रहने का फैसला मनाने की योजना बना रहा है। वर्तमान में मानक गैलेक्सी s24 मॉडल की संभावित कीमत के संबंध में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है गैलेक्सी s23 को 74999 की शुरुआती कीमत के साथ पेश किया गया था। ऐसी संभावना है कि S24 मॉडल पिछले वर्ष की कीमत को बनाए रखा जा सकता है जबकि आने दो मॉडल गैलेक्सी s24 प्लस और गैलेक्सी s24 अल्ट्रा की कीमत में वृद्धि देखी जा सकती है। यह राजनीति उसे चीज की याद दिलाती है जो एप्पल ने हाल ही में आईफोन 15 सीरीज के साथ की थी। इसके अलावा नया सैमसंग उपकरणों के लिए फ्री रिजर्वेशन पहले ही शुरू कर दिया गया है इच्छुक व्यक्ति पंजीकरण के लिए आधारित सैमसंग इंडिया वेबसाइट पर जा सकते हैं सभी नवीनतम अपडेट के लिए खबर 247.net पर देख सकते हैं।

Leave a Comment