हीरो एक्सट्रीम 125R भारत में रुपए 95,000 की कीमत पर लॉन्च हुआ: आईए जानते हैं डिजाइन फीचर्स और बहुत कुछ विवरण

हीरो एक्सट्रीम 125 आर में शार्प स्टाइलिंग एलईडी टर्न इंडिकेटर और स्पिलट सीटों के साथ एक फैशनेबल डिजाइन है, जो एक स्पोर्टी सौंदर्य प्रदान करता है

हीरो एक्सट्रीम 125 आर में तेज और विशिष्ट स्टाइल है, जो एक अद्वितीय फ्रंट हेड लैंप डिजाइन और हाइलाइट किया गया है जो मोटरसाइकिल को अपनी व्यक्तिगत उपस्थिति देता है।

हीरो मोटोकॉर्प ने हीरो वर्ल्ड 2024 इवेंट के दौरान Xtreme 125R कंप्यूटर मोटरसाइकिल पेश की है जो मांग वाले सेगमेंट में एक नया इजाफा पेश करती है 95,000 (एक्स शोरूम, दिल्ली) की कीमत पर हीरो एक्सट्रीम 125R 125cc कंप्यूटर बाजार के उच्च स्तर को लक्षित करता है जो सीधे टीवीएस रेडर 125 के साथ प्रति स्पर्धा करता है हीरो के पारंपरिक कंप्यूटर मॉडल से काफी अलग , एक्सट्रीम ओपन इन एप दावा करता है एक अत्यधिक फैशनेबल डिजाइन जो इस ब्रांड द्वारा पहले पेश की गई किसी भी चीज से अलग करता है। डिजाइन की बात करें तो, 125 आर में शार्प और विशिष्ट स्टाइल है जो अद्वितीय फ्रंट हेड लैंप डिजाइन द्वारा हाईलाइट किया गया है जो मोटरसाइकिल को इसके व्यक्तिगत उपस्थिति देता है । चिकना हेड लैंप नीचे बैठता है और ऊपरी हिस्से में डे टाइम रनिंग लाइट डीआरएल के साथ दोनों तरफ एलईडी टर्न संकेत शामिल है। बाइक एक सुव्यवस्थित लुक देती है, जिसमें साइड कफन के साथ एक स्पष्ट रूप से डिजाइन किया गया है ईंधन टैक है जो Xtreme 125 आर मैं एक मस्कुलर टच जोड़ता है। इस सुंदरता को पूरा करने के लिए विभाजित सीटों और विभाजित ग्रैब रेल है, जो पूरी तरह से स्पोर्टी सौंदर्य में योगदान करते हैं । इंजन के संदर्भ में हीरो एक्सट्रीम 125 आर एक नए पेश किए गए 125 सीसी सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन द्वारा संचालित है 8,250 आरपीएम पर 11.39 बीएचपी देने के लिए कॉन्फ़िगर किया गया है जो 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ जुड़ा हुआ है इसके फ्रंट सस्पेंशन में 37 मिमी टेलीस्कोपिक फोकर्स है जबकि रियर में शोवा द्वारा विकसित मोनो शॉक है। ब्रेकिंग क्षमता सिंगल फ्रंट की जाती है, और रियर को वेरिएंट के आधार पर ड्रम ब्रेक या डिस्क से सुसज्जित किया जा सकता है मानक सुविधाओं में सिंगल चैनल एबीएस शामिल है और डुएल चैनल एबीएस वेरिएंट का विकल्प भी है जिसकी एक्स शोरूम कीमत रुपए 99,500 है। हीरो एक्सट्रीम 125R एक एलसीडी यूनिट वाले डिजिटल कंसोल से लेंस है जो ढेर सारी जानकारी प्रदान करता है। यह ट्रेडिं कंप्यूटर मोटरसाइकिल जल्द ही डीलरशिप पर उपलब्ध होगी,जल्द ही बुकिंग शुरू होने की उम्मीद है। Xtreme 125R के अलावा हीरो मोटोकॉर्प ने हीरो वर्ल्ड 2024 में Mavrick 440,Xoom 125R और Xoom 160 जैसे अन्य मॉडल पेश किए हैं।

Leave a Comment