हैप्पी प्रॉमिस डे 2024 अपने प्रिय जनों के साथ साझा करने के लिए 10 संदेश व्हाट्सएप और फेसबुक स्टेटस

हैप्पी प्रॉमिस डे 2024: वादे प्यार और वफादारी की प्रतिज्ञा से लेकर समर्थन और समझ की प्रतिज्ञा तक हो सकते हैं।

Happy Promise day 2024: कई लोग हार्दिक संदेशों, कार्डो उपहारो का आदान-प्रदान करके या बस एक साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताकर प्रॉमिस डे मनाते हैं।

प्रॉमिस डे एक विशेष दिन है जो प्रतिबंधिताएं बनाने और अपने प्रिय जनों से वादा करने के लिए समर्पित हैं यह हर साल 11 फरवरी को वेलेंटाइन वीक उत्सव के हिस्से के रूप में मनाया जाता है इस दिन लोग अपने पार्टनर दोस्तों या परिवारों के सदस्यों से सच्चे वाले करके अपना प्यार और प्रतिबद्धता व्यक्त करते हैं वादे प्यार और वफादारी की प्रतिज्ञा से लेकर समर्थन और समझ की प्रतिज्ञा तक हो सकते हैं।

हैप्पी प्रॉमिस डे 2024 अपने प्रिय जनों के साथ साझा करने के लिए 10 बाते

  1. इस प्रॉमिस डे पर, मैं हर सुख दुख में आपके साथ खड़ा रहने, आपके सभी प्रयासों में आपका समर्थन करने और आपसे बिना शर्त प्यार करने का वादा करता हूं।

2. आपसे मेरा वादा सरल है मैं तुम्हें कभी अकेला महसूस नहीं होने दूंगा मैं तुम्हें कभी निराश नहीं होने दूंगा और मैं हमेशा तुम्हारे लिए मौजूद रहूंगा आज और हमेशा।

3. अपने दिल की हर धड़कन के साथ में तुम्हें पिछले दिन से भी अधिक प्यार करने का वादा करता हूं हैप्पी प्रॉमिस डे मेरे प्रिय।

4. इस विशेष दिन पर मैं अपने रिश्ते को सजोने आपके व्यक्तित्व का सम्मान करने और एक साथ जीवन भर खूबसूरत यादें बनाने का वादा करता हूं।

5. मैं अपराध में आपका भागीदार जरूरत के समय आपका विश्वास पात्र और आपके सपनों को हासिल करने में आपका सबसे बड़ा समर्थक बनने का वादा करता हूं वचन दिवस की शुभकामनाएं।

6. मैं अच्छे समय में आपके साथ हंसते और बुरे समय में आपके साथ निभाना का वादा करता हूं हम सब मिलकर किसी भी चीज पर विजय पा सकते हैं वचन दिवस की शुभकामनाएं।

7. जैसा कि हम प्रॉमिस डे मानते हैं मैं आपके प्रति अभी और हमेशा वफादार और सच्चा रहने की कसम खाता हूं! मैं अपनी जवान देता हूं।

8. मेरा आपसे वादा है कि मैं आपसे प्यार करना कभी बंद नहीं करूंगा, आपके परिवार करना कभी बंद नहीं करूंगा और आपके लिए मौजूद रहना कभी बंद नहीं करूंगा हैप्पी प्रॉमिस डे मेरे प्यार।

9. इस विशेष अवसर पर मैं आपकी चट्टान, आपका शहर और आपका मार्गदर्शक प्रकाश बनने का वादा करता हूं! साथ मिलकर हम जीवन की यात्रा हाथ में हाथ डालकर चलेंगे।

10. आज मैं आपसे जो भी वादा करता हूं उसके साथ मैं हमारे रिश्ते के प्रति अपने प्रतिबद्धता पर मोहर लगा रहा हूं!यहां जीवन भर प्यार विश्वास और खुशियां है वचन दिवस की शुभकामनाएं।

Leave a Comment