Royal Enfield ने बिल्कुल नई Royal Enfield Guerrilla 450 लांच की। जानें क्या है खास

Royal Enfield Guerrilla 450

भारत और यूरोप में बुकिंग आज से शुरू रॉयल एनफील्ड ने आज अपना प्रीमियम आधुनिक रोडस्टर Royal Enfield Guerrilla 450 लांच किया ।

Royal Enfield Guerrilla 450 Launched

गुरिल्ला 450 के रूप में बोलते हुए, सिद्धार्थ लाल प्रबंध निर्देशक आयशर मोटर्स ने कहा गोरिला 450 आधुनिक रोस्टर पर हमारा विचार है और यह जिस तरह से तैयार हुआ है, उसे हम बेहद खुश हैं। मोटरसाइकिल यांत्रिक रूप से विशिष्ट सुपर परिष्कृत है प्रदर्शन बहुमुखी प्रतिभा और आत्मविश्वास प्रेरणादायक हैंडलिंग को जोड़ती है। इस हिमालय के समान प्लेटफार्म पर बनाया गया है लेकिन इसे रोडस्टर परफॉर्मेंस के साथ ट्विन किया गया है।

जो इसे चलाने पर रोमांचक रूप से अलग महसूस करता है। गुरिल्ला वास्तव में वही सामने लाता है जो रोडस्टर रॉयल एनफील्ड को हमेशा से चलते हुए आया हो या अत्यधिक प्रतिक्रियाशील है और रोजमर्रा की तरह गति से चलने के बिल्कुल तैयार है और फूल गैस पर अपनी गति से घूमने पर यह उतना ही आनंददायक है। इंजन हैंडलिंग सवारी की स्थिति और मोटरसाइकिल की शानदार हैंडलिंग सभी मिलकर इसे वास्तव में इससे कहीं अधिक बनाते है।

Royal Enfield गुरिल्ला 450 की कीमत और फिचर्स

रॉयल एनफील्ड की ओर से भारतीय बाजार मैं कई बेहतरीन बाइक्स को ऑफर किया जाता है कंपनी ने 450 सीसी सेगमेंट में अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करते वह नई बाइक गुरिल्ला 450 को लॉन्च किया।

HIGHLIGHTS

  • Royal Enfield ने भारतीय बाजार में Guerrilla 450 को लांच कर दिया हैं
  • कंपनी ने इस बाइक को एक्स शोरूम कीमत 2.39 लख रुपए रखी है।

ऑटो डेस्क नई दिल्ली रॉयल एनफील्ड की ओर से भारतीय बाजार मैं 450 सीसी सेगमेंट में नई बाइक गुरिल्ला 450को लॉन्च कर दिया गया है यह एक प्रीमियम रोडस्टर बाइक है जिसमें दमदार इंजन के साथ तकनीक को दिया गया है इस बाइक को रोजाना की जरूरत के साथ लंबी दूरी की यात्रा के लिए लाया जा सकता है।

इंजन कितना दमदार हैं?

कंपनी की ओर से इस बाइक को 450 सीसी सेगमेंट में लाया गया है। इसमें 452 सीसी की लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर डीओएचसी का वाल्व इंजन दिया गया है जिससे बाइक को 40.02 स की पावर और 40 न्यूटन मीटर का टर्क मिलता है। बाइक में इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रिक स्टार्ट को दिया गया है और यह 6 स्पीड ट्रांसमिशन साथ आती है।

Royal Enfield कितने लंबे चौड़ी है?

रॉयल एनफील्ड की ओर से गुरिल्ला 450 को 1440 एमएम व्हिलबेस दिया गया है। इसकी ग्राउंड क्लीयरेंस 169 एमएम है और इसकी बाइक की लंबाई 2090 एमएम और इसकी चौड़ाई 833 एमएम है बाइक की हाइट को 1125 एमएम रखा गया है और इसकी सीट height 780 एमएम है इसमें 11 लीटर की क्षमता का पेट्रोल टैंक दिया गया है।

इसकी फीचर्स कैसी है?

कंपनी की ओर से इसमें 17 इंच के टायर दिए गए हैं बाइक में दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक के सथ डुएल एबीएस सिस्टम भी दिया गया है। इसमें राइडिंग के लिए कई मोड्स दिए गए हैं और टाइप सी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी लाइट, 4 इंच राउंड टीएफटी डिसप्ले, फोन कनेक्टिविटी,मैप नेविगेशन , कंट्रोल , ब्रावा, ब्लू येलो रिबन ,गोल्ड डिप ब्लैक।

अगर आप हमसे या हमारी टीम से कान्टैक्ट करना चाहते है तो contact us पेज के माध्यम से आप हमसे कान्टैक्ट कर सकते हैं। इस आर्टिकल मे अंत तक बने रहने क लिए धन्यवाद, इसी प्रकार के डेली न्यूज अपडेट के लिए विज़िट करे हमारे वेबसाईट www.Khabar247.net पर धन्यवाद! अगर आप टेक कंटेन्ट पढ़ने मे रुचि रखते हैं तो आप हमारे दूसरे वेबसाईट www.21techgyan.com पर विज़िट कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *