deadpool and wolverine teaser in hindi । Deadpool 3 trailer and review ।

जिसका कई सालों से इंतजार था वह समय आ गया है डेडपूल का टीजर लॉन्च हो चुका है और उसके नाम का भी रिव्यू हो गया है जिसका नाम है Deadpool & Wolverine । जब Deadpool आया था तो यह फ़िल्म सभी को काफी ज्यादा पसंद आया था इस मुवी का डायलॉग लोगो को काफ़ी पसंद आया था इस फिल्म में कॉमेडी भर भर के था यह मूवी लोगो को इतना एंटरटेनमेंट किया की लोग इस फिल्म को देख देख के हस हस के लोट पोट हो जा रहें थे। जब इसका part 2 आया Deadpool 2 इसको भी लोगो ने काफ़ी ज्यादा पसन्द किया। लोग इस मूवी के दीवाने हो गए थे।

डेडपूल & वॉल्वरिन

इस फिल्म के टीचर में डेडपूल के हीरो बेड विल्सन अपने नकली बालों के साथ दिखाई दे रहे हैं और डेडपूल 2 के जितने भी कैरेक्टर थे वह सभी इस टीचर में दिखाई दे रहे हैं और डेट फुल अपने गर्लफ्रेंड के साथ भी दिखाई दे रहे हैं जैसा कि हमें इस टीचर में दिखाया गया है वेट विल्सन अपने गर्लफ्रेंड के साथ बर्थडे में मानते हुए दिखाई दे रहे हैं । टीजर में डेडपूल के कई कैरेक्टर और x-man के कैरेक्टर भी दिखाई दे रहे हैं जिससे पता चलता है की इसमें Deadpool के साथ साथ X-Man Wolverine भी दिखाई देंगे। और इस टीचर में एकदम से TVA की झलक दिखाई देती है जिससे यह पता चलता है कि यह फिल्म मल्टीवर्स हो सकती है। इस टीजर में दिखाया गया है कि डेडपूल को TVA में लाया गया है जिससे यह पता चलता है कि डेडपुल को MARVAL के सभी हीरो की मसीहा बनने के लिए लाया गया है ऐसा डेडपूल को इसमें दिखाया गया है। और जैसा कि लोगों को पता है कि डेडपूल के बारे में और वहां डेडपूल कहता है कि मैं marval सिनेमैटिक यूनिवर्स चेंज करने जा रहा हूं ओर जब TVA एजेंट डंडा दिखाते हैं तब

deadpool and wolverine teaser in hindi

Deadpool कहता है की पिछवाड़े में डंडा करना मेरी नई बात नही है लेकिन ये माल डिज्नी का है। और इस फिल्म में यह भी देखने को मिलता है कि फॉक्स star का मालिक डिज्नी है तो शायद इस फिल्म में आर reted देखने को नहीं मिलेगा। अगर इसमें R रेटेड देने को मिलेगा तो काफी ज्यादा रहेगा R रेटेड का मतलब कूनखराबा । और इस टीजर में ज्यादा कुछ नहीं दिखाया गया है सब कुछ सस्पेंस में रखा गया है। कि क्यों डेडपूल TVA में जाता है और इस फिल्म में वॉल्वरिन क्या कर रहा है कुछ खास दिखाई नहीं गया है इस टीजर में सब कुछ सस्पेंस में रखा गया है। टीजर में बस इतना ही दिखाया गया है और जब इसका ट्रेलर आएगा तो इसमें ज्यादा कुछ देखने को मिलेगा।

Leave a Comment