Happy Slap Day 2024: कब और क्यों मनाया जाता है स्लैप डे

वैलेंटाइन डे के अगले दिन यानी आज 15 फरवरी को स्लैप डे मनाया जाता है यह खासकर उन पार्टनर के लिए है जो अपने पार्टनर को धोखा दे रहे हैं या जिनका हाल में ब्रेकअप हुआ हो। स्लैप का मतलब यह नहीं है कि जाकर आप सीधे अपने पार्टनर को थप्पड़ मार दे या या उसे मना पीटना शुरू कर दे बल्कि स्लैब का मतलब यह भी है कि आप अपनी बातों और कामयाबी से सामना करें।

स्लैप का अर्थ यह नहीं है कि आज की आप जाकर सीधा थप्पड़ मार दें! या मारना पीटना शुरू कर दे बल्कि स्लैप का मतलब भी है कि आप अपनी बातों और कामयाबी से सामने वाले को सही वक्त पर आइना दिखा सकते है।

Slap Day 2024 History :

वेलेंटाइन वीक के बाद आज यानी 15 फरवरी से एंटी वेलेंटाइन वीक की शुरुआत हो चुकी है एंटी वेलेंटाइन वीक के पहले दिन स्लैप डे मनाया जाता है या दिन उन लोगों के बीच खास फेमस है जिनका हाल में ही ब्रेकअप हुआ है स्लिप का अर्थ है या नहीं है कि आज के दिन आप अपने धोखेबाज पार्टनर को सीधा जाकर थप्पड़ मार दे या उसे मारना पीटना शुरू कर दे बल्कि स्लैप का मतलब यह भी है कि आप अपनी बातों और कामयाबी से सामने वाले को सही वक्त पर आइना दिखा अरे जानते हैं क्यों मनाया जाता है स्लैप डे वेलेंटाइन वीक में जिस तरह कपल्स एक दूसरे से अपने प्यार के इजहार करते हैं लेकिन इस तरह पार्टनर से ना कुछ लोग एंटी वेलेंटाइन वीक मनाते हैं एंटी वेलेंटाइन वीक की शुरुआत स्लैप डे के साथ होती है आईए जानते हैं इसे मनाने कुछ पीछे कारण क्या है

क्यों मनाते हैं स्लैप डे?

हर साल 15 फरवरी को स्लैप डे मनाने के पीछे का कारण बहुत खास और दिलचस्प है या दिन उन लोगों के लिए है जिन्हें प्यार में धोखा मिला होता है आज के दिन लोग अपने धोखेबाज पार्टनर को थप्पड़ मार के सबक सिखाते हैं हालांकि स्लैप का अर्थ या नहीं है कि आज के दिन कपल अपने धोखेबाज पार्टनर को सीधा जाकर थप्पड़ मार बल्कि स्लैप का मतलब यह भी है कि आप अपनी बातों और कामयाबी से सामने वालों का सही सबक सिखाएं। स्लैप डे मनाने के पीछे का कारण यह है कि स्लैप डे मनाने के पीछे का कारण या है कि आप अपने पार्टनर को यह बात बता पाए की आप उनसे यानी अपने पार्टनर से नाराज हैं एंटी वेलेंटाइन वीक के पहले दिन मान मर्यादा मे रह कर ही स्लैप डे को मनाना चाहिए।

स्लैप डे पर करें यह काम:

स्लैप डे का या दिन उन लोगों को समर्पित है जिन्हें प्यार में धोखा मिला हो जिनके लाइफ मारना या प्रेमी प्रेमिका ने रिश्ते में चीट किया हो यदि आपका भी किसी वजह से रिश्ता टूट चुका है और आप अपने पार्टनर से अलग हो चुके हैं तो इस दिन को उदास रहकर मानने से बेहतर है कि आप उन पुरानी बुरी और कड़वी यादव को एक जोरदार थप्पड़ मार कर जिंदगी से बाहर निकाल दे इस दिन से एक बेहतर आप और खुशहाल जिंदगी जीने की तरफ आगे बढ़ाने की कोशिश करें।

अपने दोस्तों एमएस व्हाट्सएप द्वारा अपने एक्स बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड को यह मैसेज भेज कर विश कर सकते हैं

बीवी को थप्पड़ मार के पति बोला,

आदमी उससे ही मारता है जिससे प्यार करता है,

आप क्या समझते हैं कि मैं आपसे प्यार नहीं करती

हैप्पी स्लैप डे 2024

2. अगर कोई चुप है और उसकी बेजती किए जा रहे हैं,

तो ऐसा भी हो सकता है कि वह थप्पड़ मारने की फिराक में है हैप्पी स्लैप डे 2024

मुझे दो चेहरे वाले लोगों से नफरत है क्योंकि यह आता है करना मुश्किल होता है कि पहले किस चेहरे पर थप्पड़ मारा जाए।

हैप्पी स्लैप डे 2024

आज स्लैप डे है जिससे आप नाराज हैं, उसके पास जाएं और कस के एक थप्पड़ लगाए ।

किसी और की क्या जरूरत है कमबख्त है बेरोजगारी हर दिन बेज्जती भरा थप्पड़ मारती है। हैप्पी स्लैप डे 2024

खुद को आईना में देखो और अपने आप को थप्पड़ मारो,

आपको उस दर्द का एहसास होगा

जो आपने मुझे दिया है

हैप्पी स्लैप डे 2024

Leave a Comment