munawar farooqi। big boss 17 winner trophy।

हमारे जाने-माने स्टैंड अप कॉमेडियन और रैपर जिसे कई लोग जानते हैं। बिग बॉस में आने से पहले इन्होंने रियलीटी सो लॉकअप का फर्स्ट सीजन को अपने नाम किया था यही उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया था और यहीं से बहुत सारे फैंस मिले थे। लॉकअप का सबसे पॉपुलर कैदी थे जो कि रियलिटी शो था। इस शॉप पर इन्हें फैंस का बहुत ही ज्यादा प्यार और सपोर्ट मिला था मुनव्वर को लॉकअप का मास्टरमाइंड भी कहा गया था। इस समय इनकी पर्सनैलिटी और दिमाग से खेला गया खेल कॉमेडी सब फैंस को बहुत ही पसंद आया।

bigg boss 17 winner munawar farooqi

मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार के बीच कड़ी टक्कर थी कड़ी टक्कर होने के बावजूद भी मुनव्वर फारुकी ने हार नहीं मानी और बिग बॉस 17 की ट्रॉफी अपने नाम की । और बना गए बिग बॉस 17 के विनर। दोनों के बीच काफी मुकाबला रहा लेकिन मुनव्वर फारूकी के फैंस इतनी ज्यादा है कि अभिषेक कुमार को पीछे छोड़ दिए जैसे ही मुनव्वर फारुकी ने ट्रॉफी जीती तो फैंस काफी ज्यादा खुशी मानने लगें। और अभिषेक कुमार ने भी अच्छा परफॉर्मेंस दिया और वह बन गए हैं 17 के रनर उनका भी परफॉर्मेंस बहुत ही अच्छा रहा है।

बिग बॉस 17 जीतने पर munawar Faruqui को क्या क्या मिला

बिग बॉस 17 के ट्रॉफी जीतने के बाद मुनव्वर को एक चमचमाती ट्रॉफी मिली और उन्हें 50 लाख की प्राइस मनी बिग बॉस की तरफ से दिया गया और बिग बॉस 17 की थीम मिली दिल दिमाग और दम पर बेस्ट एक शानदार ट्रॉफी और एक चमचमाती hyundai creta कर दी गई। मुनव्वर ने घर के अंदर सही मायने में अपना दिल दिमाग और दम लगा दिया जिसके बदौलत उन्हे जीत हासिल हुई। सारे लोगों को जिस मोमेंट का इंतजार था वह पल आ ही गया बिग बॉस के 17वें सीजन का फाइनल जोर शोर से शुरू हुआ टॉप टू में मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार पहुंचे लेकिन जीत स्टैंड अप कॉमेडियन की हुई शुरुआती में सलमान खान ने मुनव्वर के साथ खूब मजाक किया फिर अंत में मुनव्वर की हाथ उठाकर उन्हें विजय घोषित कर दिया यह फल देखने लायक था।

बिग बॉस 17 मैं मुनव्वर फारूकी की कुछ रोचक बातें

मुनव्वर ने सो पर यह बात खुलासा की कि उनका तलाक हो चुका है और उनका एक बेटा भी है और साथ ही उन्होंने अपने गर्लफ्रेंड ना जिला सीता जी के बारे में भी बताया। इस बीच आयशा खान की एंट्री होती है तो आयशा ने कहा कि वह मुनव्वर की गर्लफ्रेंड है और वह शॉ पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर झूठ बोल रहे हैं आयशा ने बताया कि मुनव्वर ने उन्हें धोखा दिया उनके साथ रिलेशनशिप में साथ रहे है मुनव्वर का नाजिला से ब्रेकअप तक हो चुका है। आयशा ने उन पर तू टाइमिंग के इल्जाम लगाए यह भी कहा कि वह शो पर आने से पहले एक इनफ्लुएंसर को शादी का रिश्ता भेज कर आए थे. आयशा ने मुनव्वर की शॉपिंग बातें करें कि मुनव्वर की इमेज की धज्जियां उड़ा दी थी। जब मुनव्वर को इतने सारे इल्जामों का सामना पड़ा तो वह अंदर-अंदर टूट चुके थे उनके पास बस सॉरी करने के अलावा कुछ नहीं रह गया था। वह सो पर रोते हुए भी दिखाए गए अक्सर वह अपनी गलती की माफी मांगते भी दिखे। इस पूरे सफर के दौरान फैंस जहां मुनव्वर के साथ खड़े रहे वहीं लाखों यूजर्स ने उन्हें चीटर कहा। मुनव्वर खूब ट्रोल हुए लेकिन शायद यह मुनव्वर के चाहने वालों के प्यार का ही नतीजा है कि वह टॉप कंटेस्टेंट में बेमिसल खड़े रहे और बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की इससे पहले मुनव्वर लॉक अप रियलिटी शो के भी विनर रह चुके हैं। मुनव्वर ने 115 दोनों मैं अपने दिल दिमाग और दम का बखूबी से इस्तेमाल किया और ट्रॉफी अपने नाम किया।

Leave a Comment