Rituraj singh । रितुराज सिंह नही रहे । रितुराज सिंह कोन थे।

मूवी और TV show के जानें माने एक्टर rituraj singh आज दुनिया को छोड़ के हम सब के बीच नही रहे उन्होने हम सब को अलविदा कह दिया है। उनके जाने से TV show और बॉलीवुड में शोक की लहर फेल गई है। कहा जा रहा है कि rituraj singh का निधन हार्ट अटैक आने से हुई है। बताया जा राहा है की दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनकी मृत्यु हुई।rituraj singh सिर्फ 59 साल के थे। 59 साल की उम्र में उन्होने दुनियां को अलविदा कह कर चले गए। कुछ समय से पैनक्रियाज की बीमारी से जूझ रहे थे । रितुराज को मुंबई वाले लोखंड वाला स्थित घर में हार्ट अटैक आया।

Rituraj singh कोन थे?

rituraj singh एक जने माने TV show और फिल्मों में एक्टर थे इन्होंने कई फिल्मों में काम किया है और कई बड़े बड़े TV show में भी ये काम कर चूके है rituraj singh हाल ही में indian police force series में नज़र आएं थे। इस शो में इन्होंने आतंकी सरगना की भूमिका निभाई थी।

rituraj singh को बद्रीनाथ की दुल्हनिया में भी देखा गया था इस फिल्म में उन्होने एक्टर वरुण धवन के पिता के रोल में नज़र आए थे ।rituraj singh ने कई बड़े बड़े TV show में भी रोल प्ले किया है । अनुपमा सीरियल में गांगुली के साथ आखरी बार देखा गया था rituraj सिंह को।

1993 को rituraj मुंबई आय थे और वही पर उन्होने एक्टिंग को अपने करियर के लिऐ चुना था और अपनी करियर की शुरुआत की थी। और 90s की दसक में आने वाले जी टीवी पर आने वाले रियलिटी किंग शो तोल मोल के पोल को होस्ट कर अपनी नई पहचान बनाई थी ।

रितुराज की मुख्य टीवी शो

रितुराज ने कई फिल्में और टीवी शो और ott platform पर भी काम किया था उनके मुख्य शो – हिटलर दीदी। शपत। अदालत। आहट। दिया और बाती। वॉरियर हाई । लाडो 2 जैसी सीरियल में काम किए हैं। अखरी बार इन्हे रूपाली गांगुली के साथ अनुपमा में देखा गया था। जिसमे इन्होंने एक रेस्टोरेंट का सक्त मलिक के रूप में रोल अदा किया था।

सोशल मीडिया पर सारे फैंस अपनी नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहें हैं।

Leave a Comment