Shaktiman । रणवीर सिंह बनेंगे शक्तिमान । रणवीर सिंह बनाने वाले हैं शक्तिमान जानिए इस फिल्म के बारे में पूरी जानकारी

5 महीना पहले मुकेश खन्ना ने बताया था की शक्तिमान दोबारा बनेगा और जरूर बनेगा।और यह बात सामने आ गईं की बॉलीवुड को एक नए हीरो की एंट्री हो चुकी है। की फाइनली शक्तिमान की किरदार को निभाने वाला केरेक्टर मिल गाया है और वो है रणवीर सिंह । यह खबर सुन के बहुतों को खुशी हो रही है तो बहुतों को नहीं हो रही है क्यू की सभी को पुराना वाला ही शक्तिमान पसन्द है। भले ही रणवीर सिंह को लोग कई बातें बोलते हैं लेकिन इनका एक्टिंग काफी अच्छा रहता है। तो चलिए आगे जानते हैं की क्या है रणवीर सिंह को शक्तिमान की कैरेक्टर में लाने का बात।

रणवीर सिंह शक्तिमान की किरदार करने वाले हैं

शक्तिमान का किरदार अब मुकेश खन्ना नहीं बल्कि रणवीर सिंह निभाएंगे क्योंकि मुकेश खन्ना ने एक इंटरव्यू में खुद कहा था कि इसमें कोई शक नहीं की शक्तिमान बन रहा है बड़ी चीज बनने में बड़ी टाइम लगती है। और यह बात सच होते हुए सोशल मीडिया पर दिख गई है और यहां तक की अखबारों में भी इस बात का खुलासा हो गया है कि शक्तिमान का किरदार रणवीर सिंह निभाने वाले हैं और न्यूज़ भी आई है और या कंफर्म हो गया है कि शक्तिमान का क़िरदार मुकेश खन्ना नहीं बल्कि रणवीर सिंह करेंगे। फाइनली शक्तिमान का रोल करने का किरदार मिल चुका है जो हैं रणवीर सिंह। अब शक्तिमान के किरदार के लिए रणवीर सिंह को ही क्यों चुना गया यह तो पता नही क्योंकि शक्तिमान के किरदार में रणवीर सिंह जच रहे हैं। रणवीर सिंह एक मल्टी टैलेंटेड कैरेक्टर तो है ही इसीलिए शायद उन्हें चुना गया है।

अगर यह मूवी टीवी सीरीज का पूरी तरह कॉफी रहेगा तो शक्तिमान का रोल रणवीर सिंह तो अच्छे से करेंगे ही पर गंगाधर को वो बीट नहीं कर सकते गंगाधर का जगह कोई नहीं ले सकता गंगाधर सबके पसंदीदा केरेक्टर में से एक है। अब इस कैरेक्टर के लिए रणवीर सिंह को ही क्यों ले लिया गया अब यह तो डायरेक्ट ही को पता होगा।

इस फिल्म का जब टीजर अनाउंसमेंट हुआ था तो इस टीजर में sony पिक्चर का भी नाम आया था जो की अच्छी बात है और साथ ही NGE कम्पनी है जो की बागी,बागी2 ,बागी3 और हीरोपंती हीरोपंती 2 जैसी फिल्में बनाई हैं।

शक्तिमान फिल्म का बजट कितना हैं और यह कितने पार्ट में आएगा

शक्तिमान फिल्म की बात कर तो यह फिल्म तीन पाठ में रिलीज होगा शक्तिमान पार्ट वन पार्ट 2 पार्ट 3 और इस फिल्म के हर एक पार्ट ऐसा रिपोर्ट के मुताबिक कहा गाया है की बजट 300 करोड रुपए होगी

न्यूज़ के मुताबिक कहा जा रहा है कि यह फिल्म 2025 में इसका शूटिंग शुरू किया जा सकता है

Leave a Comment