thalapathy vijay political party ।thalapathy vijay ने कहां की अब वह फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं करेंगे।

अफसोस से यह बात कहना पड़ रहा है कि साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ रहे हैं उन्होंने पॉलीटिकल पार्टी ज्वाइन करने का फैसला लिया है। साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में रजनीकांत के बाद सबसे ज्यादा चाहने वाले एक्टर विजय को लोग ज्यादा पसंद करते हैं उन्होंने शॉर्ट फिल्म से ज्यादा फिल्में में एक्टिंग कर चुके हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि अब वह राजनीति में कदम रखने वाले हैं और उन्होंने अपनी पार्टी का नाम मिलान कर दिया है उनकी पार्टी का नाम “तमिलागा वेत्री कझगम” होगा । और उन्होंने कहा कि वह इस बार लोकसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगे इसके अलावा किसी दल का सपोर्ट भी नहीं करेंगे। और उन्होंने कहा कि हम अपने पार्टी “तमिलगा वेत्री कझगम”को चुनाव आयोग में रजिस्टर करवाएंगे। उन्होंने कहा कि जो आने वाली विधानसभा चुनाव पर उनका फोकस रहेगा। 2026 में विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी चुनावी मैदान में उतरेगी।

कैसी होगी एक्टर विजय की सरकार

थलापति ने अपने बयान में कहा कि मैं ऐसी सरकार चाहता हूं जो कि भ्रष्टाचार मुक्त सेकुलर और प्रतिवादी हो मैं ऐसी राजनीति को खत्म करना चाहता हूं जो की धार्मिक भेदभाव जातिगत बंटवारे और भ्रष्टाचार के दम पर चलती है। एक्टर थलापति विजय ने अपनी पार्टी का ऐलान करते हुए कहा कि वे लोकसभा चुनाव में नहीं लड़ने जा रहे हैं हालांकि 2026 के विधानसभा चुनाव में वह मैदान में उतरेंगे।

एक्टर थलापति विजय की अपकमिंग फिल्म

Garuda –थलापति विजय की आने वाली फिल्म है । जिसमें थालापाठ्य विजय किस का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे जिसमें वह किसने की तरह परिश्रम करते हुए मेहनत करते हुए खेती बाड़ी करते हुए किसानों की सारी समस्या को दिखाएंगे। बात करें इस मूवी की शूटिंग की तो इस मूवी का शूटिंग 2024 में की जा सकती है और 2025 तक हमें मूवी पन इंडिया में देखने को मिल सकती है।

GOAT – तलापति विजय की आने वाली फिल्म गोट उर्फ द ग्रेटेस्ट आफ ऑल टाइम नाम दिया गाया है। कहा जा रहा है कि यह थलापति की 68 फिल्मे हो सकती है। इस फ़िल्म में बेंकेट प्रभु के निर्देशन में विजय दोहरी भूमिका निभा रहे हैं इस फिल्म का फर्स्ट पोस्ट में अभिनेता बहुत ही आकर्षक बुक में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म जल्द ही हमे दिखने को मिल सकती है।

एक्टर थलापति विजय की बेस्ट फिल्में

LEO — अभी हाल ही में रिलीज की गई यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत धूम मचा रखी है। इस फ़िल्म को लोग बहुत पसंद किए हैं।

  • Kaththi 2014
  • THUPPAKKI. 2012
  • Marsal 2017
  • Ghilli 2004
  • Theri 2016
  • Bigil. 2019
  • Sarkar 2018
  • master 2021
  • Beast. 2022

Leave a Comment